Move to Jagran APP

आज आइपीएल में दिखेगी वो कमी जिसका अहसास फैंस को पहले कभी नहीं हुआ

आइपीएल में कई रिकॉर्ड बनते हैं, कई दिलचस्प किस्से अपनी जगह बनाते हैं, फैंस को शानदार आंकड़े भी देखने को मिलते हैं लेकिन आज आइपीएल में एक ऐसी कमी देखने को मिलेगी जिसका अहसास फैंस को इससे पहले कभी नहीं हुआ।

By ShivamEdited By: Published: Fri, 13 May 2016 10:28 PM (IST)Updated: Sat, 14 May 2016 07:50 AM (IST)
आज आइपीएल में दिखेगी वो कमी जिसका अहसास फैंस को पहले कभी नहीं हुआ

बेंगलुरु, प्रेट्र। आइपीएल में कई रिकॉर्ड बनते हैं, कई दिलचस्प किस्से अपनी जगह बनाते हैं, फैंस को शानदार आंकड़े भी देखने को मिलते हैं लेकिन आज आइपीएल में एक ऐसी कमी देखने को मिलेगी जिसका अहसास फैंस को इससे पहले कभी नहीं हुआ।

loksabha election banner

दरअसल, आज गुजरात लायंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मैच खेला जाना है और इस मैच में गुजरात के कप्तान सुरेश रैना नहीं खेलेंगे। सुरेश रैना पहली बार आइपीएल के किसी मुकाबले में नहीं खेलेंगे। लायंस के कोच ब्रैड हॉज ने कहा, 'रैना बेंगलूर के खिलाफ होने वाले मैच में नहीं खेलेंगे। ये पहला मौका होगा जब वो आइपीएल के किसी मैच को मिस करेंगे। वह अपनी गर्भवती पत्नी के साथ हैं।' रैना के नहीं होने पर मैकुलम टीम की कमान संभाल सकते हैं। हॉज ने कहा टीम के लिए ये बड़ा झटका है क्योंकि रैना को आइपीएल में खेलने का काफी अनुभव है। इससे पहले वो निलंबित टीम चेन्नई सुपरकिंग्स टीम के साथ थे और उस दौरान उन्होंने एक मैच भी नहीं छोड़ा था।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.