खबरें

  • आइपीएल में दिखेगा अमेरिका का भी दम

        
    America can take part in IPLUpdated on: Thu, 27 Nov 2014 11:48 AM (IST)

    भारत के जेवलिन थ्रोअर रिंकू सिंह 2008 में जब मिलियन डॉलर आर्म के विजेता बने थे, तो एक भारतीय का अमेरिका की प्रतिष्ठित पेशेवर बेसबॉल लीग में खेलने का सपना हकीकत में बदल गया था। अब इसी प्रतियोगिता के आयोजक अमेरिकी क्रिकेटरों का इंडियन प्रीमियर लीग (आइ... और पढ़ें »

  • बांग्लादेश ने जीती सीरीज,तीसरे वनडे में जिंबाब्वे को 124 रन से हराया

        
    Bangladesh beat zimbabwe by 124 runsUpdated on: Thu, 27 Nov 2014 11:45 AM (IST)

    सलामी बल्लेबाज एनामुल हक की शानदार अर्धशतकीय पारी के दम पर बांग्लादेश ने तीसरे वनडे मैच में जिंबाब्वे को 124 रन से हराकर पांच मैचों की सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त ले ली।और पढ़ें »

  • ऑस्ट्रेलिया दौरा : भारतीय पेसर्स पर सबकी नजरें

        
    All eyes on the indian Pacers in AustraliaUpdated on: Thu, 27 Nov 2014 10:18 AM (IST)

    ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भारतीय तेज आक्रमण सभी का ध्यान आकर्षित कर रहा है और दो दिवसीय अभ्यास मैच में उम्दा प्रदर्शन करने वाले वरुण एरोन की ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों ने भी काफी प्रशंसा की है। चार मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले एरोन ने पहले अभ्यास मैच में तेज... और पढ़ें »

  • राजस्थान रॉयल्स से अलग होंगे राज कुंद्रा

        
    Rja kundra will leave Rajasthan RoyalsUpdated on: Thu, 27 Nov 2014 09:43 AM (IST)

    राजस्थान रॉयल्स के सह मालिक और बॉलीवुड हीरोइन शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा इंडियन प्रीमियर लीग (आइपीएल) की फ्रेंचाइजी से जल्द अलग हो जाएंगे। उनकी राजस्थान रॉयल्स टीम में लगभग 12 प्रतिशत हिस्सेदारी है। कुंद्रा आइपीएल स्पॉट फिक्सिंग और भ्रष्टाचार ... और पढ़ें »

  • मोइन अली का शतक हुआ बेकार, इंग्लैंड को मिली हार

        
    Sri lnaka beat england by 25 runsUpdated on: Thu, 27 Nov 2014 09:36 AM (IST)

    मोइन अली का शानदार (119) शतक भी इंग्लैंड के काम नहीं आया और उसे पहले वनडे में मेजबान श्रीलंका के हाथों 25 रन से हार का सामना करना पड़ा। इस जीत के साथ ही श्रीलंका ने सात मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली।और पढ़ें »

  • टीम इंडिया का 11वां ऑस्ट्रेलियाई दौरा, क्या बदलेगा इतिहास ?

        
    India's 11th Australian tour,  will team  make history?Updated on: Thu, 27 Nov 2014 08:01 AM (IST)

    भारतीय क्रिकेट टीम के लिए आजादी के बाद से यह ग्वारहवां मौका है जब वो ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टेस्ट सीरीज खेलने गई है। इस बार भारतीय टीम के तेवर बदले हुए हैं और टीम युवा खिलाड़ियों से भरी हुई है मगर इस बार भी सवाल वही है कि क्या ऑस्ट्रेलियाईऔर पढ़ें »

  • जिंदगी के लिए जूझ रहे हैं फिल ह्यूज, हालत गंभीर

        
    Phil Hughes battling for lifeUpdated on: Wed, 26 Nov 2014 07:44 PM (IST)

    शेफील्ड शील्ड मैच के दौरान सिर में चोट लगने से गंभीर रूप से घायल हुए ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज फिल ह्यूज अभी भी जिंदगी के लिए जूझ रहे हैं। उनकी हालत गंभीर बनी हुई है और वह कोमा में हैं। टेस्ट टीम में वापसी की दहलीज पर खड़े 25 वर्षीय बायें हाथऔर पढ़ें »

  • हफीज की सेंचुरी, पाकिस्तान मजबूत स्थिति में

        
    pakistan in strong positin against newzelandUpdated on: Wed, 26 Nov 2014 07:21 PM (IST)

    पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच के पहले दिन अपनी पहली पारी में 3 विकेट खोकर 281 रन का सुरक्षित स्कोर खड़ा किया। ओपनर मोहम्मद हफीज के शानदार शतक (178*) जड़ा।और पढ़ें »

  • कनेरिया से आजीवन प्रतिबंध नहीं हटेगा : आइसीसी

        
    Kaneria lifetime ban will not depart: iccUpdated on: Wed, 26 Nov 2014 07:08 PM (IST)

    अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषषद (आइसीसी) ने पाकिस्तानी स्पिनर दानिश कनेरिया की उम्मीदों पर पानी फेरते हुए उन पर से आजीवन प्रतिबंध को हटाने की मांग को ठुकरा दिया। और पढ़ें »

  • वर्ल्ड कप टीम का हिस्सा बनने को बेताब भज्जी

        
    I am targeting a World Cup return: HarbhajanUpdated on: Wed, 26 Nov 2014 06:26 PM (IST)

    विजय हजारे क्रिकेट टूर्नामेंट की उपविजेता पंजाब क्रिकेट टीम के कप्तान हरभजन सिंह ने टीम इंडिया में अपनी वापसी की उम्मीदें नहीं छोड़ी है। वो घरेलू क्रिकेट में अपने प्रदर्शन से खुश हैं और अगले वर्ल्ड कप के लिए टीम में वापसी करना चाहते हैं। उनका कहना ह... और पढ़ें »

  • बेहद खतरनाक खेल है क्रिकेट: लारा

        
    Cricket is a dangerous game, says Lara on Hughes' accidentUpdated on: Wed, 26 Nov 2014 05:57 PM (IST)

    वेस्टइंडीज के महान बैट्समैन ब्रायन लारा ने आस्ट्रेलियन बैट्समैन फिल ह्यूज के जल्दी स्वस्थ होने की कामना करते हुए कहा कि क्रिकेट खतरनाक खेल है और इसमें हमेशा जोखिम बना रहता है। उन्होंने कहा, पूरा क्रिकेट जगत ह्यूज के लिए दुआ कर रहा है, लेकिन इसकी कोई... और पढ़ें »

  • विजय हजारे ट्रॉफी: कर्नाटक फिर बना चैंपियन

        
    Vijay Hazare Trophy: Karnataka became champion againUpdated on: Wed, 26 Nov 2014 03:28 PM (IST)

    मौजूदा चैंपियन कर्नाटक ने एकतरफा फाइनल में पंजाब को 156 से शिकस्त देकर विजय हजारे वन--डे ट्रॉफी बरकरार रखी। कर्नाटक ने पहले बल्लेबाजी करते हुए युवा बल्लेबाज मयंक अग्रवाल के शानदार शतक की मदद से 7 विकेट पर 359 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया। उसके बाद पं... और पढ़ें »

  • पहले दो टेस्ट में कमेंट्री नहीं कर पाएंगे गांगुली

        
    Ganguly will not be commentary in the first two TestsUpdated on: Wed, 26 Nov 2014 02:42 PM (IST)

    आइएसएल अब जब अपने अहम पड़ाव पर पहुंच गई है तब एटलेटिको डि कोलकाता (एटीके) की टीम अपने सह मालिक सौरव गांगुली की उपस्थिति से प्रेरणा लेने की कोशिश करेगी जो आगे के मैचों में टीम के साथ मौजूद रहेंगे। क्रिकेटर से कमेंटेटर बने गांगुली ने कहा कि वह भारतऔर पढ़ें »

  • यही हाल रहा तो 'ओपनिंग' बन सकती है बड़ी समस्या

        
    Shikhar dhawan fail against ca eleven in practice matchUpdated on: Wed, 26 Nov 2014 02:37 PM (IST)

    टेस्ट सीरीज शुरू होने से ठीक पहले भारतीय टीम और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया इलेवन के बीच खेले गए पहले अभ्यास मैच में भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने काफी असरदार तरीके से अपना दम-खम दिखाया। टीम के बल्लेबाजों और गेंदबाजों ने जोरदार प्रदर्शन किया और साफ तौर पर ये ... और पढ़ें »

  • फिक्सिंग : खिलाड़ियों के बयान और हलफनामें में मेल नहीं

        
    Big reveal in fixing case, the statement of the players and bcci affidavit doesn't sameUpdated on: Wed, 26 Nov 2014 07:21 AM (IST)

    आइपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले में एक बड़ा खुलासा हुआ है। दरअसल इस मामले की जांच कर रही मुदगल कमेटी को तीन खिलाड़ियों द्वारा दिया गया बयान और बीसीसीआइ द्वारा सुप्रीम कोर्ट में दायर हलफनामा आपस में मेल नहीं खा रहा। इस बात के सामने आने से एक बार फिर बीसी... और पढ़ें »

स्थानीय

    जागरण RSS

    खबरेंRssgoogle plusyahoo ad
    विशेषज्ञों की रायRssgoogle plusyahoo ad
    अपनी बातRssgoogle plusyahoo ad

    और देखें

    यह भी देखें