Move to Jagran APP

जमकर हुई गेंदबाजों की धुनाई, सब 100 पार

टीम इंडिया के गेंदबाजों ने एक बार फिर जमकर रन लुटाए। मेलबर्न टेस्ट की पहली पारी में कंगारू एक-एक करके आते और तकरीबन हर बल्लेबाज भारतीय गेंदबाजों की धुनाई करता रहा। भारतीय टीम के सभी प्रमुख गेंदबाजों ने 100 से ऊपर रन लुटाए।

By ShivamEdited By: Published: Sat, 27 Dec 2014 03:04 PM (IST)Updated: Sat, 27 Dec 2014 03:18 PM (IST)
जमकर हुई गेंदबाजों की धुनाई, सब 100 पार

मेलबर्न। टीम इंडिया के गेंदबाजों ने एक बार फिर जमकर रन लुटाए। मेलबर्न टेस्ट की पहली पारी में कंगारू एक-एक करके आते और तकरीबन हर बल्लेबाज भारतीय गेंदबाजों की धुनाई करता रहा। भारतीय टीम के सभी प्रमुख गेंदबाजों ने 100 से ऊपर रन लुटाए।

loksabha election banner

इस मैच के लाइव स्कोरकार्ड के लिए यहां क्लिक करें

टीम के सबसे अनुभवी गेंदबाज इशांत शर्मा ने सबसे ज्यादा निराश किया और बिना कोई सफलता हासिल करे उन्होंने 32 ओवर में 104 रन लुटाए। वहीं, मोहम्मद शमी ने चार विकेट तो लिए लेकिन वो सबसे महंगे भी साबित हुए और उन्होंने 29 ओवर में 138 रन लुटा डाले। इसके अलावा उमेश यादव ने तीन विकेट जरूर लिए लेकिन 32.3 ओवर में 130 रन लुटाए जबकि स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने भी तीन विकेट लिए और 44 ओवर में 134 रन लुटा डाले।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

इससे पहले भी पहले और दूसरे टेस्ट में इन्हीं में से कुछ गेंदबाज या अब बाहर बैठे हुए भारतीय गेंदबाजों ने 100 से ऊपर रन लुटाए हैं। 192 रनों की यादगार पारी खेलने वाले ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्मिथ ने सबसे ज्यादा रविचंद्रन अश्विन की गेंदों को निशाना बनाया और उनकी गेंदों 121 गेंदों पर 66 रन बनाए।

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.