Move to Jagran APP

निराश धौनी ने ली चौथे वनडे में मिली हार की जिम्मेदारी

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे वनडे मैच में बल्लेबाजी क्रम के ध्वस्त होने की पूरी जिम्मेदारी लेते हुए भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने कहा कि शिखर धवन और विराट कोहली के शतक के बाद उन्हें टीम को लक्ष्य तक पहुंचाना चाहिए था।

By ShivamEdited By: Published: Wed, 20 Jan 2016 08:38 PM (IST)Updated: Wed, 20 Jan 2016 08:41 PM (IST)
निराश धौनी ने ली चौथे वनडे में मिली हार की जिम्मेदारी

कैनबरा। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे वनडे मैच में बल्लेबाजी क्रम के ध्वस्त होने की पूरी जिम्मेदारी लेते हुए भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने कहा कि शिखर धवन और विराट कोहली के शतक के बाद उन्हें टीम को लक्ष्य तक पहुंचाना चाहिए था।

loksabha election banner

धौनी ने कहा, 'मैं नाराज नहीं हूं, मैं निराश हूं। यह ऐसा मैच था जिसमें हमें बेहतर बल्लेबाजी करनी चाहिए थी। मैं जिम्मेदारी लेता हूं। मुझे पारी को आगे बढ़ाना चाहिए था, लेकिन मैं आउट हो गया। युवाओं पर कुछ दबाव था। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट दबाव का खेल है। आपको सही शॉट के बारे में सोचना होता है।'

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

धौनी ने धवन और कोहली की तारीफ करने के अलावा अनुभवहीन गेंदबाजी आक्रमण का बचाव भी किया। उन्होंने कहा, 'रोहित ने शिखर के साथ काफी अच्छी बल्लेबाजी की और धवन और कोहली ने बेजोड़ बल्लेबाजी की। पिछले पांच साल में स्पिनरों के अलावा हमारा गेंदबाजी आक्रमण तय नहीं है। जिसके कारण कुछ अधिक रन दे दिए जाते हैं।'

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.