Move to Jagran APP

धौनी मामले में बीसीसीआइ अध्यक्ष का यू-टर्न, दी सफाई

कुछ खबरें आई थीं कि बीसीसीआइ भारतीय वनडे कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के खिलाफ कथित हितों के टकराव मामले में जांच कर रही है लेकिन कुछ ही समय के अंदर बीसीसीआइ अध्यक्ष जगमोहन डालमिया ने अपनी सफाई पेश कर दी है। बीसीसीआइ द्वारा जारी डालमिया के आधिकारिक बयान में ये

By ShivamEdited By: Published: Sat, 20 Jun 2015 02:39 PM (IST)Updated: Sat, 20 Jun 2015 07:23 PM (IST)
धौनी मामले में बीसीसीआइ अध्यक्ष का यू-टर्न, दी सफाई

नई दिल्ली। कुछ खबरें आई थीं कि बीसीसीआइ भारतीय वनडे कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के खिलाफ कथित हितों के टकराव मामले में जांच कर रही है लेकिन कुछ ही समय के अंदर बीसीसीआइ अध्यक्ष जगमोहन डालमिया ने अपनी सफाई पेश कर दी है। बीसीसीआइ द्वारा जारी डालमिया के आधिकारिक बयान में ये साफ किया गया है कि डालमिया दरअसल धौनी नहीं बल्कि अजीत चंडीला (आइपीएल फिक्सिंग कांड में फंसे राजस्थान रॉयल्स के पूर्व क्रिकेटर) के मामले पर बोलना चाह रहे थे। डालमिया के मुताबिक धौनी मामले में जब तीन सदस्यीय जांच समिति अपनी रिपोर्ट सौंप देगी, उसके बाद जांच के बारे में दिशा तय की जाएगी।

loksabha election banner

बीसीसीआइ ने अपने अध्यक्ष जगमोहन डालमिया की सफाई को ट्वीट किया है। इसमें डालमिया द्वारा कहा गया है कि, 'ऐसा प्रतीत होता है कि महेंद्र सिंह धौनी को लेकर मेरी बातों को ठीक से पेश नहीं किया गया है। मैंने कहा था कि अजीत चंडीला के मामले में अनुशासनात्मक कार्रवाई की प्रक्रिया पर फैसला अभी बोर्ड की अनुशासनात्मक समिति द्वारा लिया जाना बाकी है। जब मुझसे धौनी के रिती स्पोर्ट्स कंपनी में भूमिका के बारे पूछा गया था तो मैंने इतना ही कहा था कि मैं उसी फैसले को जारी करना चाहूंगा जो बीसीसीआइ ने 2013 में लिया था जब मैंने 28 जुलाई 2013 को कार्य समिति की बैठक की अध्यक्षता की थी। उस दौरान इतना कहा गया था कि सभी खिलाड़ियों को किसी भी स्पोर्ट्स मैनेजमेंट कंपनी के साथ अगर उनकी भूमिका है तो उसकी घोषणा करनी होगी। '

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

दरअसल इससे पहले कुछ खबरें आई थीं जिसमें धौनी, सुरेश रैना और रवींद्र जडेजा जैसे दिग्गज खिलाड़ियों को मैनेज करने वाली व आइपीएल टीम चेन्नई सुपरकिंग्स की मार्केटिंग देखने वाली रिती स्पोर्ट्स कंपनी में धौनी के निजी फायदे की भूमिका पर बोर्ड जांच कर रही है। हालांकि बोर्ड ने फिलहाल जांच की किसी खबर को खारिज कर दिया है।

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.