Move to Jagran APP

24 साल के इस धुरंधर ने सबसे घातक गेंदबाज की लगाई क्लास

आइपीएल-8 के दसवें मैच में किंग्स इलेवन पंजाब और दिल्ली डेयरडेविल्स की टीमें आमने-सामने थीं। आइपीएल में लगातार 11 हार झेल चुकी दिल्ली की टीम को एक जीत की बहुत जरूरत थी और ऐसे में उनके युवा ओपनर ने अपना दम दिखाया और अपनी टीम को 166 रनों के लक्ष्य

By ShivamEdited By: Published: Wed, 15 Apr 2015 11:47 PM (IST)Updated: Thu, 16 Apr 2015 02:23 PM (IST)
24 साल के इस धुरंधर ने सबसे घातक गेंदबाज की लगाई क्लास

नई दिल्ली, [शिवम् अवस्थी]। आइपीएल-8 के दसवें मैच में किंग्स इलेवन पंजाब और दिल्ली डेयरडेविल्स की टीमें आमने-सामने थीं। आइपीएल में लगातार 11 हार झेल चुकी दिल्ली की टीम को एक जीत की बहुत जरूरत थी और ऐसे में उनके युवा ओपनर ने अपना दम दिखाया और अपनी टीम को 166 रनों के लक्ष्य को हासिल करने में अहम योगदान दिया.....लेकिन सबसे दिलचस्प बात ये रही कि इस 24 साल के युवा धुरंधर ने दुनिया के सबसे घातक तेज गेंदबाज ऑस्ट्रेलिया के मिचेल जॉनसन को भी नहीं बख्शा।

loksabha election banner

68 रनों की वो धुआंधार पारीः

हम बात कर रहे हैं दिल्ली डेयरडेविल्स के युवा ओपनर और 'मैन ऑफ द मैच' रहे मयंक अग्रवाल की। घरेलू क्रिकेट में कर्नाटक के लिए खेलने वाले इस खिलाड़ी ने पिच पर उतरते ही बेखौफ होकर अपने शॉट्स खेले। उन्होंने तीसरे विकेट के लिए युवराज सिंह के साथ मिलकर 106 रनों की यादगार साझेदारी को अंजाम दिया जिसके दम पर ही उनकी टीम जीत तक पहुंचने में सफल हो सकी। मयंक ने 48 गेंदों पर 68 रनों की धुआंधार पारी खेली जिस दौरान उन्होंने 7 चौके और 2 छक्के जड़े।

जॉनसन को किया हैरानः

मयंक ने यूं तो पंजाब के हर गेंदबाज को बेखौफ होकर खेला लेकिन दुनिया के दिग्गज बल्लेबाज भी जिस ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज से डरते हैं, उनको भी मयंक ने बेहद आसानी से खेला। आंकड़ों के लिहाज से बात करें तो मयंक ने अपनी 68 रनों की पारी में जिस गेंदबाज की गेंदों को सबसे ज्यादा निशाना बनाया वो जॉनसन ही थे। उन्होंने जॉनसन की 10 गेंदों का सामना किया और इसमें सबसे ज्यादा 20 रन बनाए।

आइपीएल की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.