Move to Jagran APP

शास्त्री ने शानदार काम किया इसलिए उनको बरकरार रखा गयाः शुक्ला

बीसीसीआइ के सीनियर अधिकारी राजीव शुक्ला ने आज कहा कि रवि शास्त्री को 2016 टी20 विश्व कप तक टीम इंडिया का डायरेक्टर बनाए रखने का फैसला इसलिए लिया गया क्योंकि उनका प्रदर्शन अच्छा था और खिलाड़ियों के साथ उनके संबंध भी अच्छे रहे हैं।

By ShivamEdited By: Published: Thu, 17 Sep 2015 07:37 PM (IST)Updated: Thu, 17 Sep 2015 07:46 PM (IST)

नई दिल्ली। बीसीसीआइ के सीनियर अधिकारी राजीव शुक्ला ने आज कहा कि रवि शास्त्री को 2016 टी20 विश्व कप तक टीम इंडिया का डायरेक्टर बनाए रखने का फैसला इसलिए लिया गया क्योंकि उनका प्रदर्शन अच्छा था और खिलाड़ियों के साथ उनके संबंध भी अच्छे रहे हैं।

loksabha election banner

राजीव शुक्ला ने कहा, 'दरअसल, कोचिंग का काम शास्त्री ही कर रहे हैं और उनको टी20 विश्व कप तक बनाए रखने का फैसला लिया गया है। शास्त्री के काम में भरोसा दिखा है और खिलाड़ी भी उनको लेकर खुश हैं। मुझे लगता है कि वो अच्छा काम कर रहे हैं और वो बरकरार रह सकते हैं। अगर कुछ किया भी जाना है तो सौरव गांगुली, सचिन तेंदुलकर और वीवीएस लक्ष्मण की सलाहकार समिति इस मामले में अपना फैसला लेगी जब उनको सही लगेगा।'

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

भारत-पाक क्रिकेट रिश्तों में उतार-चढ़ाव व दिसंबर में प्रस्तावित द्विपक्षीय सीरीज के बारे में राजीव शुक्ला ने कहा, 'अभी इस बारे में मैं कुछ नहीं कह सकता। कुछ मुद्दे हैं और इन मामलों को सुलझाना है। जब ये मसले सुलझ जाएंगे तब हम आगे के बारे में सोच सकते हैं। हमारी रणनीति ये है कि द्विपक्षीय सीरीज के मैच एक-दूसरे की जमीन पर खेले जाने चाहिए। सुरक्षा का मुद्दा भी अहम है इसलिए हमको सरकार से इजाजत लेनी जरूरी है।'

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.