Move to Jagran APP

मुझे गेंदबाजों में नियंत्रित आक्रमकता पसंद हैः ब्रेट ली

श्रीलंका में इशांत शर्मा के आक्रामक रवैये के बाद तेज गेंदबाजों के रवैये को लेकर एक नई बहस छिड़ गई थी। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली से जब इसके बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें तेज गेंदबाज के अंदर 'नियंत्रित' आक्रमकता पसंद है।

By ShivamEdited By: Published: Thu, 29 Oct 2015 06:31 PM (IST)Updated: Thu, 29 Oct 2015 06:43 PM (IST)

मुंबई। श्रीलंका में इशांत शर्मा के आक्रामक रवैये के बाद तेज गेंदबाजों के रवैये को लेकर एक नई बहस छिड़ गई थी। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली से जब इसके बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें तेज गेंदबाज के अंदर 'नियंत्रित' आक्रमकता पसंद है।

loksabha election banner

जब इशांत को श्रीलंका में विरोधी खिलाड़ियों से छींटाकशी करने के बाद एक मैच का निलंबन झेलना पड़ा तो उससे भारतीय टीम पर काफी असर पड़ा क्योंकि अब द.अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट में वो भारतीय टीम का हिस्सा नहीं होंगे। इस बारे में जब ब्रेट ली से पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'आप खेल को कठपुतलियों के तमाशे में तब्दील नहीं करना चाहेंगे जहां सभी भावनाओं में बह रहे हों। आपको जोशीले खिलाड़ियों की जरूरत होती है। मुझे नहीं पता कि उनके (इशांत) मामले में क्या हुआ लेकिन एक सीमा रेखा होती है जिसको आपको पार नहीं करना चाहिए। मुझे गेंदबाजों में नियंत्रित आक्रमकता पसंद है। उनके अंदर थोड़ा-बहुत आक्रमकता होना अच्छा है लेकिन बहुत ज्यादा नहीं।' ब्रेट ली ने इस दौरान विराट कोहली के बारे में भी बात की। ब्रेट ली के मुताबिक टेस्ट कप्तान विराट मैदान के अंदर और मैदान से बाहर बिल्कुल अलग-अलग नजर आते हैं।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.