Move to Jagran APP

पूर्व स्पीड स्टार ब्रेट ली और उनके बेटे इस भारतीय खिलाड़ी के हैं जबरदस्त फैन

ब्रेट ली ने बताया कि वो किस भारतीय क्रिकेटर के सबसे बड़े फैन हैं।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Thu, 03 Aug 2017 08:38 PM (IST)Updated: Fri, 04 Aug 2017 10:01 AM (IST)
पूर्व स्पीड स्टार ब्रेट ली और उनके बेटे इस भारतीय खिलाड़ी के हैं जबरदस्त फैन

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने हाल ही में एक अखबार को दिए गए इंटरव्यू में बताया कि किस तरह से भारतीय टीम क्रिकेट में विश्व में अपना दबदबा रखता है। उन्होंने कहा कि भारतीय टीम के मौजूदा तेज गेंदबाज किसी भी टीम के बल्लेबाजी क्रम को बिखेरने की ताकत रखते हैं। भारतीय कप्तान विराट कोहली की उन्होंने जमकर प्रशंसा की और कहा कि वो मानसिक तौर पर काफी मजबूत हैं साथ ही वो इस वक्त दुनिया के सबसे बेहतरीन खिलाड़ी है। 

loksabha election banner

ब्रेट ली ने कहा कि वो और उनका बेटा विराट के सबसे बड़े फैन हैं ठीक उस तरह से जैसे कि सचिन के जमाने में वो उनके सबसे बड़े प्रशंसक थे। विराट के बारे में ली ने आगे कहा कि हर मैच में उनकी रन बनाने की महत्वाकांक्षा उन्हें सबसे अलग बनाती है। मुझे लगता है कि हमने अब तक विराट का सबसे शानदार प्रदर्शन नहीं देखा है जो आने वाले दिनों में हम देख सकते हैं। 

विराट की बल्लेबाजी को लेकर उन्होंने कहा कि उनकी बल्लेबाजी तकनीक काफी बेहतर है। हालांकि मीडिया में उनकी बल्लेबाजी तकनीक को लेकर सवाल उठते हैं लेकिन अब उन्होंने अपनी बल्लेबाजी तकनीक पर काम किया है और उसमें कुछ बदलाव भी किए हैं। वो इस वक्त जिस तरह से बल्लेबाजी कर रहे उससे हम उनकी फॉर्म का अंदाजा लगा सकते हैं। 

आपको बता दें कि इस वक्त ब्रेट ली तमिलनाडु प्रीमियर लीग में कमेंट्री करने के लिए भारत में ही हैं। वो पिछले कुछ वक्त से भारतीय क्रिकेट बोर्ड के साथ जुड़े हुए हैं। उन्होंने बताया कि तमिलनाडु के युवा स्पिन गेंदबाज वॉशिंगटन सुंदर भारतीय क्रिकेट जगत के उभरते सितारे हैं। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.