Move to Jagran APP

समस्तीपुर: दिल्ली से अपहृत युवती महमदीपुर में मिली

दिल्ली की लड़की को पुलिस ने समस्तीपुर से बरामद किया है। युवती प्रेम प्रसंग में घर से भाग कर समस्तीपुर अपने प्रेमी के पास आ गई थी।

By Edited By: Published: Tue, 28 Feb 2017 12:22 AM (IST)Updated: Tue, 28 Feb 2017 11:25 PM (IST)
समस्तीपुर: दिल्ली से अपहृत युवती महमदीपुर में मिली
समस्तीपुर: दिल्ली से अपहृत युवती महमदीपुर में मिली

समस्तीपुर [जेएनएन] । बीते दिन दिल्ली के गौतम नगर से अपहृत युवती थाने के महमदीपुर में मिली। जहां मो. नगर पुलिस को इस आशय की एक गुप्त सूचना मिली थी। जहां छापेमारी के दौरान प्रेमी व पे्रमिका को खोज निकाला।

loksabha election banner

प्रेमी विकास पासवान विद्यापतिनगर के सुहानीपुर का रहने वाला है। जबकि प्रेमिका राजश्री, गौतमबुद्धनगर दिल्ली की है। जहां दोनों एक ही कॉलोनी में रह रहे थे। वही दोनों का प्रेम प्रसंग परवान चढ़ा था। और बाद में शादी की नीयत से दोनों घर से गायब हो गए गए थे।

जिसके बाद युवती के पिता द्वारा दिल्ली इकोटेक थाना में अपनी पुत्री के अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। जिसे दिल्ली पुलिस के अवर निरीक्षक सेवाराम ने मो. नगर पहुंचकर थानाध्यक्ष असगर इमाम से हैंड ओवर कर लिया।

यह भी पढ़ें:   गोली लगने से बीएसएफ जवान की मौत, शहीद का दर्जा देने की मांग पर सड़क जाम

पहले मो. नगर पुलिस को यह सूचना मिली थी कि दिल्ली से भगाई गई एक युवती विद्यापतिनगर का एक युवक महमदीपुर अपने बहन के घर पर बतौर पति पत्नी रह रहे हैं। इसी सूचना पर थानाध्यक्ष असगर इमाम ने उसे गिरफ्तार कर पूछताछ की तो यह बातें सामने आई कि युवती के अपहरण की प्राथमिकी दिल्ली में दर्ज है।

बरामदगी के बाद इसकी सूचना दिल्ली पुलिस को दी गई। जिसके बाद दिल्ली पुलिस यहां आई थी। मो. नगर एवं दिल्ली पुलिस के समक्ष युवती के द्वारा दिए बयान में कहा गया कि वे दोनों एक मंदिर में शादी कर चुके हैं। मेरा कोई अपहरण नही हुआ है।

यह भी पढ़ें: दो गज कफन के इंतजार में घंटो पड़ा रहा शव               


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.