Move to Jagran APP

तेजस्वी का PM मोदी को चैलेंज - केंद्र के मंत्री नेहरू की तरह करके दिखाएं शीर्षासन

बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने मोदी सरकार के मंत्रियों को चैलेंज किया है कि वे शीर्षासन करके दिखाएं। तेजस्वी ने सोशल मीडिया पर जवाहरलाल नेहरू की ऐसी तस्वीर शेयर की है।

By Amit AlokEdited By: Published: Wed, 22 Jun 2016 08:48 PM (IST)Updated: Thu, 23 Jun 2016 10:18 AM (IST)

पटना [वेब डेस्क]। बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने सोशल मी़डिया पर प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू की शीर्षासन करती एक तस्वीर पोस्ट की है। उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी के मंत्रियों को चुनौती दी है कि वे ऐसे ही शीर्षासन करके दिखाएं। उन्होंने लिखा है कि यदि आप रोज योग नहीं करते हैं तो ऐसा नहीं कर सकते। तो फिर योग के नाम पर दिखावा क्यों?

loksabha election banner

तेजस्वी यादव ने ट्विटर पर पोस्ट कर पूछा है कि क्या कोई भी कैबिनेट मंत्री आज ये योग कर सकता है। उन्होंने भाजपा पर योग के राजनीतिकरण का आरोप लगाते हुए कहा, "यह परंपरा पूरे देश की है। कोई एक दल इस पर एकाधिकार साबित करने की कोशिश ना करे।"

Can any of d Central Cabinet Ministr do this yoga?Challenge! If u r nt a regular practitioner thn why all hypocrisy pic.twitter.com/7MRXSZIlPV

— Tejashwi Yadav (@yadavtejashwi) June 21, 2016

बेउर व अन्य जेलों में लगेगा जैमर, युवकों को मिलेगा बेरोजगारी भत्ता

तेजस्वी ने आरोप लगाया है कि भाजपा बेवजह संघ के एजेंडे को आगे करने के लिए योग की महान परंपरा का दुरूपयोग कर रही है। यह ऋषि-मुनियों और साधुओं के अध्यात्म व ज्ञान का अपमान है।

CM नीतीश ने दिए निर्देश, तटबंधों की सुरक्षा का हो पुख्ता इंतजाम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.