Move to Jagran APP

तेजस्वी का ट्वीट - सुशील मोदी जी, देखिये आपके परम प्यारे टुन्ना पांडे की करतूत

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर टुन्ना पांडेय की करतूतों पर टिप्पणी करते हुए भाजपा नेता सुशील मोदी से पूछा है कि कौन फैला रहा है बिहार में जंगलराज सुशील मोदी जी?

By Kajal KumariEdited By: Published: Sun, 24 Jul 2016 05:11 PM (IST)Updated: Mon, 25 Jul 2016 07:49 AM (IST)

पटना [वेब डेस्क]। बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भाजपा के एमएलसी टुन्ना पांडेय की करतूत पर जमकर हमला बोला है। तेजस्वी ने ट्वीट कर भाजपा के नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी पर कॉमेंट करते हुए कहा है कि - कौन फैला रहा है बिहार में जंगलराज सुशील मोदी जी? देखिये आपके परम प्यारे टुन्ना पांडे की करतूत। निकालिये अब कैंडल मार्च।

loksabha election banner

तेजस्वी ने इसके साथ ही बीजेपी से विधान पार्षद की सीट पर जीत दर्ज करने वाले टुन्ना पांडेय को बधाई देते हुए सुशील मोदी का ट्वीट भी शेयर किया है।

तेजस्वी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि - यूँ तो कमल कीचड़ से ऊपर होता है पर बीजेपी का कमल कीचड़ में सना है! कोई औरतों को गाली देता तो कोई लड़कियों को छेड़ता है।

भाजपा एमएलसी टुन्ना पांडेय की करतूत

भाजपा के विधान पार्षद (एमएलसी) टुन्ना पाण्डेय को रविवार की सुबह ट्रेन में नाबालिग लड़की के साथ छेड़खानी के मामले में गिरफ्तार किया गया। बाद में कोर्ट ने उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। इस बीच पार्टी ने भी उन्हें निलंबित कर दिया है।

पढ़ें : यूपी चुनाव पर पत्ते नहीं खोल रहा RJD, नीतीश-अजित के नए दल के साथ नहीं जाएंगे लालू

एमएलसी पर आरोप है कि उन्होंने कोलकता से गोरखपुर जा रही पूर्वांचल एक्सप्रेस की एसी बोगी (A1) में अपने परिवार के साथ जा रही 12 साल की बच्ची के साथ छेड़खानी की। टुन्ना ने इसके बाद बच्ची को बाथरूम ले जाकर किस करने की कोशिश की। ट्रेन के हाजीपुर पहुंचने पर बच्ची के बयान पर पास्को के तहत एफआइआर दर्ज कर टुन्ना पाण्डेय को गिरफ्तार कर लिया गया।

पढ़ें : पटना में जाकिर नाईक व ओवैसी के समर्थन में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे!सुशील मोदी का ट्वीट

टुन्ना पांडेय की गिरफ्तारी के बाद सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा कि बीजेपी एमएलसी टुन्नाजी पर आरोप लगने पर पार्टी ने फौरन कार्रवाई की है। उन्हें निलंबित कर दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.