Move to Jagran APP

पवन सिंह ने एक चुम्मा के बदले काजल को दिया एक लाख! जानिए

भोजपुरी के सुपर स्टार और गायक पवन सिंह की रिलीज हो रही फिल्म सरकार राज का गाना वायरल हो गया है जिसके बोल हैं लेहब चुम्मा एक लाख में।

By Kajal KumariEdited By: Published: Fri, 27 Jan 2017 08:15 AM (IST)Updated: Sun, 29 Jan 2017 10:39 PM (IST)
पवन सिंह ने एक चुम्मा के बदले काजल को दिया एक लाख! जानिए
पवन सिंह ने एक चुम्मा के बदले काजल को दिया एक लाख! जानिए

पटना [जेएनएन]। भोजपुरी फिल्म के सुपरस्टार और सिंगर पवन सिंह एक चुम्मा के बदले एक्ट्रेस काजल राघवनी को एक लाख रुपये दे रहे हैं। चौंक गए न, यह काजल की अपकमिंग फिल्म की फीस नहीं है, बल्कि फिल्म 'सरकार राज' का मशहूर गाना ‘लेहब चुम्मा एक लाख में'।

loksabha election banner

दरअसल, पवन सिंह की आगामी फिल्म 'सरकार राज' में एक गाना गया है। इस गाने को फिल्म के एक्टर पवन सिंह और एक्ट्रेस काजल राघवानी पर फिल्माया गया है। इस गाने का बोल है 'लेहब चुम्मा एक लाख में'।इस फिल्म के निर्देशक अरविंद चौबे हैं।

इस फिल्म में पवन सिंह का धमाकेदार एक्शन सीन भी है। फिल्म के मुख्य कलाकारों में पवन सिंह, रानी चटर्जी, मोनालिसा, बृजेश त्रिपाठी समेत कई कलाकार हैं और जल्द ही रिलीज होने वाली है।

यह भी पढ़ें: बिहारी छोरा, सुशांत सिंह राजपूत अब बोइंग 737 उड़ा रहा, जानिए

लगावेलू तू लिपस्टिक...इस गाने की बिहार में आज भी है धूम

राजनीतिक पारी सपा से शुरू की, लेकिन यही पवन सिंह ने जब लगावेलू तू लिपिस्टिक, हिलेला आरा डिस्ट्रिक्ट गाया था तो सच में पूरा बिहार हिला दिया था। आज भी इस गाने को लोग काफी पसंद करते हैं और शादी-ब्याह नए साल के जश्न से लेकर किसी भी फंक्शन में इस गीत पर लोग झूमते नजर आते हैं।

सॉरी-सॉरी गाना सोशल मीडिया पर वायरल

आजकल पवन का एक और गाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। इस गाने के वीडियो को अब तक दो करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वीडियो में भोजपुरी स्टार पवन सिंह और भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी हैं। ये म्यूजिकल वीडियो दोनों स्टार के हॉट डांस की वजह से चर्चा में है। इस गाने के बोल हैं 'सॉरी-सॉरी' कहा तारू जान।

यह भी पढ़ें: जिंदगी झंड बा, फिर भी घमंड बा .. रविकिशन ने बताया इसका मतलब

लॉलीपॉप लागेलू, सानिया मिर्जा कट नथुनिया फेमस है

पवन सिंह का लॉलीपाप लागेलु और सानिया मिर्जा कट नथुनिया जान मारेला गाना काफी पॉपुलर हुआ। पवन भोजपुरी फिल्मो में कई अवार्ड अपने नाम कर चुके है। इन्हें एंग्री यंग मैन के नाम से भी जाना जाता है। पवन का लेटेस्ट भोजपुरी फिल्म ग़दर बिहार और मुम्बई में भोजपुरी दर्शको के बीच काफी पॉपुलर हुआ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.