PreviousNext

पकड़ा गया बॉस ऑफ पटना बाइकर्स गैंग का सरगना शिवम

Publish Date:Sat, 20 May 2017 01:43 AM (IST) | Updated Date:Sat, 20 May 2017 01:43 AM (IST)
पकड़ा गया बॉस ऑफ पटना बाइकर्स गैंग का सरगना शिवमपकड़ा गया बॉस ऑफ पटना बाइकर्स गैंग का सरगना शिवम
राजीव नगर रोड नंबर सोलह में मंगलवार की देर रात घर में घुसकर हुई थी वारदात।

पटना। राजीव नगर रोड नंबर सोलह में मंगलवार की देर रात घर में घुसकर दो सगे भाइयों को गोली मारकर घायल करने वाले मुख्य आरोपी शिवम को पुलिस ने भोजपुर के नेकनामटोला स्थित घर से हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया। शिवम ने शुभम समेत गैंग के दर्जन से अधिक साथियों के साथ घटना को अंजाम दिया था। मामले में अब तक सात की गिरफ्तारी हो चुकी है, जबकि शुभम सहित आधा दर्जन फरार हैं। शिवम वांटेड बॉस ऑफ पटना बाइकर्स गैंग का सरगना भी है और कई संगीन मामलों मे शामिल रहा है।

गोलीबारी में घायल हो गया था शिवम

पुलिस के मुताबिक गोली लगने से घायल नारायण और विष्णु पुजारी हैं। घटना के दिन मनीष नामक युवक भी दोनों भाइयों के घर पर था। वांटेड बॉस ऑफ पटना बाइकर्स गैंग का सरगना शिवम राजीव नगर रोड नंबर 18 में रहता है। कुछ दिन पूर्व राजीव नगर निवासी मनीष का शिवम और शुभम से गर्लफ्रेंड को लेकर विवाद हुआ था। मंगलवार की रात शिवम और शुभम गैंग के डेढ़ दर्जन लोगों के साथ मनीष की हत्या करने के लिए पुजारी के घर पहुंच गए। घर के बाहर गोलीबारी करते हुए पुजारी के कमरे में घुसे जहां पहले मारपीट हुई। इसमें शिवम भी जख्मी हो गया। इसी बीच मौका देख मनीष फरार हो गया। फिर शिवम और शुभम ने नारायण और विष्णु को गोली मारकर घायल कर दिया। वारदात के बाद शिवम इलाज कराकर भोजपुर अपने घर में छिपा हुआ था।

डकैती और हत्या में वांटेड था शिवम

शिवम की तलाश पुलिस को पिछले डेढ़ वर्ष से थी। करीब डेढ़ वर्ष पूर्व एसकेपुरी थाना क्षेत्र के एक अपार्टमेंट के फ्लैट में दिनदहाड़े डकैती, बुद्धा कॉलोनी में विक्की हत्याकांड सहित आधा दर्जन संगीन मामलों में वह वांटेड था। डकैती के बाद शिवम ने बॉस ऑफ पटना नाम से बाइकर्स गैंग तैयार किया था। गैंग में दो दर्जन से अधिक बदमाश शामिल हैं।

बयान :

पटना पुलिस की निशानदेही पर भोजपुर पुलिस ने शिवम को हथियार के साथ उसके घर से गिरफ्तार कर लिया है। फरार शुभम और उसके अन्य साथियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है।

मनु महाराज, एसएसपी

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:shivam arrested(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

तकनीक के तंत्र से ढूंढ रहे जीत का मंत्रमहिला रेलकर्मियों को कार्यस्थल पर मिले तमाम सुविधाएं
यह भी देखें