Move to Jagran APP

PATNA SEX RACKET: निखिल को रिमांड पर लेकर पूछताछ कर रही है पुलिस

बिहार के चर्चित सेक्स रैकेट के आरोपी निखिल प्रियदर्शी को पटना पुलिस ने आज रिमांड पर ले लिया है। एससी-एसटी के विशेष जज अखिलानंद दूबे ने इसके लिए आदेश जारी किया था।

By Ravi RanjanEdited By: Published: Tue, 21 Mar 2017 11:45 AM (IST)Updated: Tue, 21 Mar 2017 08:20 PM (IST)
PATNA SEX RACKET: निखिल को रिमांड पर लेकर पूछताछ कर रही है पुलिस

पटना [जेएनएन]। बिहार के एक पूर्व मंत्री की नाबालिग बेटी के यौन शोषण, दुष्कर्म व सेक्स रैकेट संचालन के आरोपी निखिल प्रियदर्शी को पटना पुलिस आज दो दिनों की रिमांड पर ले लिया है। पुलिस ने बेउर जेल से उसे रिमांड लेकर पूछताछ कर रही है। एससी-एसटी कोर्ट के विशेष जज अखिलानंद दूबे ने सोमवार को इसका आदेश जारी किया था।

loksabha election banner

एससी-एसटी के विशेष जज अखिलानंद दूबे ने सोमवार को अभियुक्त कारोबारी निखिल प्रियदर्शी को दो दिनों के लिए पुलिस रिमांड पर भेजने का निर्देश दिया था। इसके बाद पुलिस ने मंगलवार की शाम बेउर जेल पहुंचकर निखिल को रिमांड पर लिया। 

बता दें कि विशेष जज ने बेउर जेल अधीक्षक को कहा था कि अभियुक्त निखिल को पूछताछ के लिए बुद्धा कॉलोनी पुलिस को सौंप दें। पुलिस ने अदालत में आवेदन देकर कहा था कि अभियुक्त से गहन पूछताछ करना जरूरी है ताकि घटना में कौन-कौन लोग शामिल थे, इसकी सही जानकारी मिल सके।

गौर हो कि पीडि़ता ने मामले मेंं कांग्रेसी नेता ब्रजेश पाण्डेय, निखिल प्रियदर्शी व अन्य के खिलाफ बुद्धा कालोनी थाना में आठ मार्च को प्राथमिकी दर्ज कराई थी। इसके बाद करीब ढ़ाई महीने तक निखिल प्रियदर्शी फरार रहा। पुलिस से छिपता फिर रहा था। पुलिस ने उसे हाल ही में उत्तराखंड से गिरफ्तार किया था। जिसके बाद उसे सड़क मार्ग से पटना लाया गया था। यह कोर्ट में पेशी के बाद न्यायिक हिरासत में बेउर जेल भेज दिया गया था। 

यह भी पढ़ें:  SEX SCANDAL: निखिल ने माना, मुकदमा दर्ज होने के बाद भागना थी भूल

                 

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.