Move to Jagran APP

पार्क में प्रेमी के साथ पकड़ी गई पुलिसवाले की बेटी, बोली- बालिग हूं मैं

पटना के एसके पुरी पार्क में रात के अंधेरे में मनचले गर्लफ्रेंड संग मस्ती करते पकड़े गए। पकड़ी गई लड़कियों में एक पुलिसकर्मी की बेटी भी थी। उसने महिला पुलिसकर्मी को ही धमकी दी।

By Kajal KumariEdited By: Published: Tue, 06 Dec 2016 11:38 AM (IST)Updated: Wed, 07 Dec 2016 10:35 PM (IST)
पार्क में प्रेमी के साथ पकड़ी गई  पुलिसवाले की बेटी, बोली- बालिग हूं मैं

पटना [जेएनएन]। राजधानी के श्रीकृष्णापुरी पार्क में सोमवार शाम झाड़ियों की ओट में अश्लील हरकत करने वाले प्रेमी जोड़ों को पुलिस ने पकड़ा। पकड़ी गई लड़कियों में एक पुलिसकर्मी की बेटी है। पकड़े जाने पर उसने महिला पुलिस को धमकाते हुए कहा कि मैं 18 साल की हूं, मैं अपने प्रेमी के साथ कुछ भी करूं, इससे किसी को आपत्ति नहीं होनी चाहिए।

loksabha election banner

सोमवार शाम को एक साथ दर्जनों पुलिसकर्मी श्रीकृष्णापुरी के पार्क में घुसे और तलाशी शुरू कर दी। अचानक पुलिस को देख प्रेमी जोड़ों में अफरातफरी मच गई। कुछ बेहद आपत्तिजनक स्थिति में थे। कुछ प्रेमी जोड़े पुलिस को देखकर भाग गए वहीं कुछ को पुलिसकर्मियों ने पकड़ा लिया। पकड़े जाने पर लड़कियों ने रोना शुरू कर दिया तो लड़के मुंह छुपाने लगे।

मैं अपने प्रेमी के साथ कुछ भी करूं

छापेमारी के दौरान पुलिसकर्मियों ने एक पुलिसकर्मी की बेटी को भी पकड़ लिया। प्रेमी के साथ पकड़े जाने पर लड़की को डर नहीं था। पुलिस ने जैसे ही उससे माता-पिता का नाम पूछा वह भड़क गई। लड़की ने कहा कि मेरी उम्र 18 साल से अधिक है। मैं अपने प्रेमी के साथ कुछ भी करूं, इससे किसी को आपत्ति नहीं होनी चाहिए।

पिता से बात हुई तो पकड़ लिया पैर

इतने पर महिला पुलिस ने लड़की का मोबाइल छीन लिया और उसमें सेव पापा के नं. पर डायल कर दिया।महिला पुलिस ने लड़की के पिता से पूछा कि क्या ये मोबाइल आपकी बेटी का है। सामने से जवाब मिला हां। मैं पुलिसकर्मी हूं।

महिला पुलिस ने फिर पूछा- बताइए इस वक्त आपकी बेटी को कहां होना चाहिए। पिता ने कहा- कोचिंग में।महिला पुलिसकर्मी लड़की के पिता से बात कर ही रही रही थी तभी लड़की ने उसके पैर पकड़ लिया और रोने लगी।लाख माफी मांगने पर भी पुलिसकर्मी नहीं मानी और पिता को थाने बुलाकर लड़की को सौंप दिया।

पुलिस ने कसा शिकंजा

एएसपी राकेश दुबे और डीएसपी लॉ एंड ऑर्डर डॉ. शिबली नोमानी के नेतृत्व में कई थानों की पुलिस ने सोमवार की शाम बोरिंग रोड स्थित एसके पुरी चिल्ड्रन पार्क सहित कई इलाकों का औचक निरीक्षण किया।

पढ़ें - बेटे की शादी के लिए मां निकली शॉपिंग करने, बाप पड़ोसन के साथ घर में मिला

पुलिस की चेकिंग के दौरान कई युवक और युवतियां पार्क में मटरगश्ती करते पाए गए, पुलिस ने इन्हें सख्त हिदायत देखर छोड़ दिया। इसके अलावे वाहन चेकिंग और पार्क का निरीक्षण भी किया गया। छेड़खानी और बाइकर्स से परेशान लोगों की लगातार शिकायत पर पटना जोनल आईजी नैयर हसनैन खां के निर्देश पर एसएसपी मनु महाराज ने विशेष टीम का गठन किया।

पटना में बीच चौराहे पर 'पति-पत्नी और वो' के बीच चला हाई वोल्टेज ड्रामा

पहली बार की गई रेड, हिदायत देकर छोड़ा

इस दौरान मनचले युवाओं से पूछताछ की गई और उन्हें हिदायत देकर छोड़ा गया। साथ ही आसपास की चाय दुकानों पर भी पुलिस ने पड़ताल की। इलाके की जिन दुकानों के आसपास मनचलों की भीड़ लगती थी, उन्हें भी हिदायत दी गई। जांच के दौरान बिना कागजात वाली बाइकों को एसके पुरी थाने लाया गया। वहीं 10 से अधिक लफंगे बाइक छोड़ भाग खड़े हुए।

अभियान की शुरुआत में ही पकड़े गए दो दर्जन लफंगे

सोमवार को एसके पुरी चिल्ड्रेन पार्क से शुरु हुए इस पुलिस अभियान के पहले ही दिन अंधेरे का फायदा उठाकर अश्लील और अन्य आपत्तिजनक हरकत करते हुए करीब दो दर्जन लफंगो को पकड़ा गया। पुलिस सभी को एसके पुरी थाना ले गई, जहां चेतावनी देते हुए उनके अभिभावकों को बुलाकर सौंप दिया गया। एसपी पुलिस अभियान राकेश कुमार दूबे ने कहा कि पहली बार तो चेतावनी देकर छोड़ दिया गया है, अगली बार कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

बुजुर्गों ने पटना पुलिस को कहा- थैंक्स

चिल्ड्रन पार्क में भी बुद्धा काॅलोनी, एसके पुरी और पाटलिपुत्र थाने की पुलिस ने जांच-पड़ताल की। इस दौरान पार्क में घूम रहे युवाओं से भी पूछताछ की गई। पटना पुलिस के अभियान से पार्क में टहलने आए आसपास के लोग काफी खुश नजर आए।

कई लोगों ने एएसपी से मिलकर उन्हें अभियान चलाने के लिए धन्यवाद भी दिया। शाम 6 से रात के 8 बजे तक यह अभियान चलाया गया। एएसपी ने अपना मोबाइल नंबर 9431822117 जारी करते हुए कहा कि यह अभियान लगातार जारी रहेगा। महिलाओं और छात्राओं की हिफाजत को देखकर यह अभियान शुरू किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.