Move to Jagran APP

वीडियो से चर्चित JDU MLA ने लगाई गुहार, कहा- ए हुजूर सबके सवाल सुन तानी...

विधानसभा स्थापना दिवस समारोह के दूसरे दिन बार बालाओं के साथ डांस करने वाले वीडियो वायरल होने से परेशान जदयू विधायक श्याम बहादुर सिंह ने संविधान विशेषज्ञ डॉ.सुभाष कश्यप से अपनी ब्‍यथा बयां की। कहा, वे वीडियो को लेकर माफी मांग चुके है, लेकिन टीवी वाला बार-बार दिखा रहे हैं।

By Kajal KumariEdited By: Published: Tue, 09 Feb 2016 12:22 PM (IST)Updated: Wed, 10 Feb 2016 01:35 PM (IST)
वीडियो से चर्चित JDU MLA  ने लगाई गुहार, कहा- ए हुजूर सबके सवाल सुन तानी...

पटना। जदयू विधायक श्याम बहादुर सिंह के शौक ही उनको बार-बार चर्चा में रखते हैं। विधायक एक बार फिर अपने शौक को लेकर चर्चा मं हैं। श्याम बहादुर सिंह अपनी चर्चाओं के कारण ही पार्टी के लिए परेशानी का सबब बन जाते है। विधायक जी इससे परे शान है।

prime article banner

श्याम बहादुर सिंह कभी बार बालाओं के साथ ठुमके लगाते है तो कभी हाथी पर चढ़कर विधानसभा जाते है। कभी सर पर बाज बैठाकर चलते है, तो कभी सिगरेट का कस लेते है, तो कभी जाम से जाम टकराते है। विधायक के ऐसे कई फोटों सोशल मीडिया पर वायरल हुए है।

सुभाष कश्यप से पूछा ये सवाल...

बार बालाओं के साथ डांस करने वाले वीडियो के वायरल होने से परेशान जदयू विधायक श्याम बहादुर सिंह ने विधानसभा स्थापना दिवस समारोह के दूसरे दिन संविधान विशेषज्ञ डॉ.सुभाष कश्यप से कहा कि वे वीडियो को लेकर वे माफी मांग चुके है, लेकिन उसे टीवी वाले दिखा रहे हैं। विधायक ने पूछा कि क्या यह विशेषाधिकार हनन नहीं है?

ए हुजूर सबके सवाल सुन तानी...

विधायक श्याम बहादुर ने सुभाष कश्यप से कुछ इस अंदाज में पूछा था सवाल- "हुजूर सबके सवाल सुन तानी, हमार सवाल भी सुनीं.... हमार सवाल छोटका बा... हुजूर हमार डांस के वीडियो टीवी पर चला देलस, पुरनका वीडियो बा...एकरा खातिर हम माफी भी मांग चुकल बानी... तईयो मीडिया वाला टीवी पर जब मन होखेला, चला देबे ला। एकर कोई उपाय बा कि ना? विशेषाधिकार हनन के मामला बनेला कि ना?"

विधायक श्याम बहादुर अपनी सीट पर बैठते हुए मीडिया पर भड़कते रहे और बडबड़ाते रहे- "अजीब हाल बा, जब मन होता... वीडियो चला दे ता... समझे नइखै आबत कि कउन उपाय करीं।"

कौन हैं विधायक श्याम बहादुर सिंह

श्याम बहादुर सिंह सीवान जिले के बड़हरिया विधानसभा क्षेत्र से जदयू के विधायक है। इससे पहले वे 2005 में पहली बार जीरादेई सीट से विधायक चुने गये। 2010 और 2015 में भी जदयू के टिकट पर विधायक चुने गये। विधायक की शिक्षा नन मैट्रिक है।

ऐसे आए चर्चा में

11 फरवरी 2012 को बिहार में सत्तारूढ़ जदयू विधायक श्याम बहादुर सिंह बार बालाओं के साथ मंच पर चढ़कर दो घंटे तक ठुमके लगाने से पहली बार चर्चा में आये थे। विधायक सीवान के ही एक ईट भट्ठा व्यवसायी के घर विवाह समारोह में शामिल होने गये थे।

बारात में नाच-गाने के लिए आर्केस्ट्रा का भी इंतजाम था। आर्केस्ट्रा में आयीं नर्तकियों के ठुमकों पर विधायक जी कुछ इस कदर फिदा हुए कि खुद उनके साथ मंच पर चढ़कर ठुमके लगाने से रोक नहीं पाये।

जब विधायक ने फिर से लगाये बार बालाओं संग ठुमके

3 दिसंबर2014 श्याम बहादुर सिंह अश्लील डांस को लेकर फिर विवादों में आए। उन्होंने यह अश्लील डांस एक बार बाला के साथ किया था। उन्होंने डांस के दौरान बार बाला से अश्लील हरकतें भी कीं। इसका वीडियो वायरल हो गया, जिसमें साफ दिख रहा था कि विधायक न सिर्फ नाच रहे थे, बल्कि बार बाला को अभद्र इशारे भी कर रहे थे।

हाथी पर सवार होकर पहुंचे थे विधानसभा

3 अगस्त 2015 को विधानसभा के अंतिम सत्र के पहले दिन विधायक हाथी पर सवार होकर विधानसभा पहुंचे थे। विधायक ने हाथी से आने पर पूछे जाने का कारण बताया कि सब अपनी मर्जी के वाहनों से आते हैं, कोई टमटम से तो किसी वाहन से सो हम हाथी पर आ गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.