PreviousNext

पीडि़त ने दुष्कर्म का प्रयास कर रहे आरोपी का काट दिया गुप्तांग

Publish Date:Sat, 12 Aug 2017 07:05 PM (IST) | Updated Date:Sun, 13 Aug 2017 10:31 PM (IST)
पीडि़त ने दुष्कर्म का प्रयास कर रहे आरोपी का काट दिया गुप्तांगपीडि़त ने दुष्कर्म का प्रयास कर रहे आरोपी का काट दिया गुप्तांग
बिहार के नवादा जिला में अप्राकृतिक यौनाचार का प्रयास करने पर पीडि़त ने आरोपी का गुप्तांग काट दिया। गंभीर हालत में आरोपी को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

पटना [जेएनएन]। बिहार के नवादा जिले के नगर थाना क्षेत्र के ननौरा गांव में अप्राकृतिक यौनाचार करने का प्रयास कर रहे दुष्कर्मी का गुप्तांग काट दिया। पीडि़त ने अपने दांत से ही गुप्तांग काटकर उसे लहूलुहान कर दिया। इस दौरान दोनों के बीच जमकर मारपीट हुई। दोनों को अस्‍पताल में भर्ती करवाया गया है। गुप्तांग काटे जाने से जख्मी हुए व्यक्ति को बेहतर इलाज के लिए पटना पीएमसीएच रेफर किया गया है।  

ननौरा गांव के पीडि़त युवक का आरोप है कि शनिवार की सुबह शिवदयाल बिगहा गांव के एक परिचित मेरे दालान पर आए और कमरे में घुसकर अंदर से दरवाजा बंद कर जबरन अप्राकृतिक यौनाचार का प्रयास करना चाहा। तब मैने दांत से उसके गुप्तांग को काट डाला।

यह भी पढ़ें: नाबालिग से गैंगरेप: एक भाई कर रहा था दुष्कर्म तो दूसरा बना रहा था वीडियो

बचाव में उसने मेरे साथ मारपीट किया। जिसमें मैं बुरी तरह से जख्मी हो गया। शोर-शराबा के बाद पहुंचे ग्रामीणों ने दोनों को जख्मी हाल में सदर अस्पताल पहुंचाया। एक का बयान पुलिस दर्ज कर ली है, जबकि पीएमसीएच भेजे गए व्यक्ति का ब्यान दर्ज नहीं हो सका है। 

यह भी पढ़ें: बिहार में 'वंदे मातरम' बोलने को लेकर मचा बवाल, जानिए पूरा मामला

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Cut the private part of accused of attempting to misbehave in bihar(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

वेबसाइट पर नहीं दिख पा रही किसानों की सूची, परेशानीशरद यादव पर बड़ी कार्रवाई, जदयू ने राज्यसभा में नेता पद से हटाया
यह भी देखें