Move to Jagran APP

भोजपुरी फिल्मों में हिट है ये एक्ट्रेस, बॉलीवुड में पड़ा था कंप्रोमाइज का दबाव

भोजपुरी एक्ट्रेस ज्योति परमार ने जब बॉलीवुड फिल्मों में अपनी किस्मत आजमाने की कोशिश की तो उन्हें कंप्रोमाइजिंग सिचुएशन से गुजरना पड़ा, फिर उन्होंने भोजपुरी फिल्मों का रूख किया.

By Kajal KumariEdited By: Published: Sat, 22 Apr 2017 08:56 AM (IST)Updated: Sat, 22 Apr 2017 10:34 PM (IST)
भोजपुरी फिल्मों में हिट है ये एक्ट्रेस, बॉलीवुड में पड़ा था कंप्रोमाइज का दबाव

पटना [जेएनएन]।भोजपुरी फिल्म एक्ट्रेस ज्योति परमार के परिवार वाले उन्हें फिल्‍मों में भेजने को तैयार नहीं थे। बाद में बड़ी मुश्किल से फिल्म इंडस्ट्री में आ पाईं। पहली फिल्म हिन्दी के लिए बात हुई। वहां पहुंची तो डायरेक्टर ने पहली शर्त कंप्रोमाइज की रख दी। फिर वापस आ गईं। इसके बाद भोजपुरी  फिल्‍मों का रूख किया। 

loksabha election banner

ज्योति परमार के फौजी पिता नहीं चाहते थे कि बेटी पढ़ने के लिए घर से कही दूसरे शहर जाए। ज्योति के चाचा के समझाने के बाद पिता राजी हुए तो बाहर पढ़ाई पूरी की। ज्योति पढ़ाई खत्म करने के बाद बड़ी मुश्किल से फिल्म इंडस्ट्री में आ पाई। इसको लेकर परिवार के लोगों को काफी समझाना पड़ा। 

ज्योति हरियाण के ‌भिवानी के पास एक छोटे से गांव की रहने वाली हूं। गांव से लड़कियों को बाहर निकलना भी मुश्किल होता था। उन्हें बचपन से ही एक्टिंग का शौक था और बड़ी होकर मैं एक्ट्रेस बनना चाहती थी। पढ़ाई के बाद ये बात घरवालों को बताई। पापा ने साफ मना कर दिया की फिल्म में काम नहीं करना है। इसके बदले कोई नौकरी करो।

मेरी जिद के आगे मां और पिता ने काम करने के लिए हामी भरी, लेकिन कई शर्तों के साथ। पहली फिल्म हिन्दी के लिए बात हुई। वहां पहुंची तो डायरेक्टर ने पहली शर्त कंप्रोमाइज की कर दी। फिर वापस आ गई। इस बात से बहुत दुख हुआ कि एक तो बड़ी मुश्किल से परिजनों को समझाकर इस इंडस्ट्री में आई और यहां इस तरह की लोग बात कर रहे है।

यह भी पढ़ें: मोनालिसा का फिर दिखा हॉट लुक, पवन के साथ लिपलॉक से हैं चर्चा में 

ज्योति भोजपुरी फिल्म 'दारोगा बबुनी' में बोल्ड किरदार निभा रही हैं। यह फिल्म आज रिलीज हो रही है। फिल्म के प्रमोशन को लेकर ज्योति पटना आई हुई हैं। फिल्म में ज्योति साक्षी का किरदार निभा रही हैं। साक्षी के पति समय नहीं देते है तो अपने ड्राइवर से संबंध बनाने की कोशिश करती है।

यह भी पढ़ें: भोजपुरी फिल्मों की सनी लियोनी, देखकर खा जाएंगे धोखा, जानिए 

ड्राइवर के तैयार नहीं होने पर ज्योति उसे रेप केस में फंसा देती है। बड़े घर और पैसे वाले की पत्नी होने के कारण साक्षी किसी को कुछ समझती नहीं है, लेकिन अंत में साक्षी की दर्दनाक मौत होती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.