Move to Jagran APP

Bihar Politics: '...वोट मांगने नहीं आऊंगा', सम्राट चौधरी ने भरी सभा में क्यों किया ऐसा एलान? सियासी हलचल तेज

Bihar Political News in Hindi बिहार के उपमुख्यमंत्री सह भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने बुधवार को सहरसा में कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश और हम लोगों ने 10 लाख युवाओं को नौकरी देने का प्रोजेक्ट तैयार किया है। सम्राट ने एलान किया कि अगर 10 लाख युवाओं को नौकरी नहीं दी तो अगले विधानसभा चुनाव में वोट मांगने नहीं आऊंगा।

By Jagran News Edited By: Mohit Tripathi Published: Wed, 01 May 2024 05:20 PM (IST)Updated: Wed, 01 May 2024 05:20 PM (IST)
सम्राट चौधरी ने सहरसा में जनसभा को संबोधित किया। (फाइल फोटो)

संवाद सहयोगी, सिमरी बख्तियारपुर(सहरसा)। Lok Sabha Elections 2024  बिहार के उपमुख्यमंत्री और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने बुधवार को सहरसा में लोजपा प्रत्याशी राजेश कुमार वर्मा के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया।

loksabha election banner

सभा को संबोधित करते हए सम्राट चौधरी ने बुधवार को कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में बिहार सहित पूरे देश में विकास नया आकर ले रहा है। देश ही में नहीं विदेश में भी यशस्वी प्रधानमंत्री के कार्य शैली की प्रशंसा की जा रही है।

सम्राट ने कहा कि देश के 80 करोड़ लोगों को मुफ्त अनाज और प्रधानमंत्री आयुष्मान कार्ड योजना से 5 लाख तक की मुफ्त इलाज से देश भर के गरीबों को राहत मिली है।

...वोट मांगने नहीं आऊंगा: सम्राट

सम्राट चौधरी ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और हम लोगों ने 10 लाख युवाओं को नौकरी देने का प्रोजेक्ट तैयार कर लिया है। अगर 10 लाख युवाओं को नौकरी नहीं दिया तो अगले विधानसभा चुनाव में वोट मांगने नहीं आऊंगा।

चिराग ने भी सभा को किया संबोधित

सभा को संबोधित करते हुए लोजपा रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा देश भर में चलाई गई विभिन्न कलाकारी योजनाओं का लाभ सभी धर्म संप्रदाय के लोगों को निर्बाध रूप से मिल रहा है।

चिराग ने कहा कि विकास एवं कल्याणकारी योजनाओं के लाभ के लिए पीएम मोदी ने कभी भी देश के लोगों के साथ धर्म के आधार पर भेदभाव नहीं किया। उज्ज्वला योजना एवं शौचालय निर्माण कर महिलाओं को सशक्त सशक्त बनाया गया।

चिराग ने कहा कि कांग्रेस और राजद वाले अगर सरकार में आए तो आपकी गाढ़ी कमाई से जमा की गई संपत्ति का पैसा लूट लेगी एवं आपका मंगलसूत्र भी छिन जाएगा।

हरि सहनी ने मुकेश सहनी पर किया अटैक

मंत्री हरि सहनी ने कहा कि मुकेश सहनी मछुआ समाज को झांसे में रखा, वे कभी समाज का भला नहीं कर पाएंगे।वे कहा करते थे तेजस्वी यादव में मेरे पीठ में छुरा भोंका है। आज उसी के साथ वोट मांग रहे हैं। हम पार्टी के संतोष कुमार सुमन ने एनडीए गठबंधन को जिताकर नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प दिलवाया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.