Move to Jagran APP

'तेजस्वी यादव तुक्के पर राजनीति...', BJP और JDU ने कसा तंज, RJD नेता से पूछ लिया बड़ा सवाल

Tejashwi Yadav Bihar Politics बिहार में लोकसभा चुनाव की सारी सरगर्मी के बीच सियासी बयानबाजी भी जोरों पर है। भाजपा-जदयू और राजद के नेता एक-दूसरे पर हमला बोलने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। इसी क्रम में भारतीय जनता पार्टी और जनता दल यूनाइटेड ने गुरुवार को राष्ट्रीय जनता दल और उसके नेता तेजस्वी यादव पर जमकर हमला बोला।

By Raman Shukla Edited By: Yogesh Sahu Published: Fri, 26 Apr 2024 12:22 PM (IST)Updated: Fri, 26 Apr 2024 12:22 PM (IST)
'तेजस्वी यादव तुक्के पर राजनीति...', BJP और JDU ने कसा तंज, RJD नेता से पूछ लिया बड़ा सवाल

राज्य ब्यूरो, पटना। Bihar Political News In Hindi : भाजपा (BJP) के प्रदेश प्रवक्ता मनोज शर्मा ने कहा है कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) तुक्केबाजी कर सुर्खियां बटोरना चाहते हैं। वे बस शिगूफा छोड़ रहे हैं।

loksabha election banner

इनका पूरा कुनबा बिखर चुका है और ऐसे में ये चाहते हैं कि इनकी फिजूल बातों में कोई आ जाए। जबकि, सच्चाई यह है कि इनकी पूरी जमीन खिसक चुकी है।

अब तेजस्वी समझ लें कि वे जो सोच रहे, ऐसा होने वाला नहीं है। बिहार की जनता जागरूक है, वह जानती है कि लालू-राबड़ी सरकार में हर तरफ डर का माहौल था। खौफनाक जंगलराज था।

यहां के कई डाक्टर, इंजीनियर, उद्योगपति पलायन कर गए थे। तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) बताएं कि 90 के दशक में युवाओं ने बिहार से पलायन क्यों किया?

वे बताएं कि शाम छह बजे के बाद घर से निकलने में डर क्यों लगता था? वे बताएं कि यहां अपहरण उद्योग था कि नहीं, दिनदहाड़े हत्या होती थी या नहीं?

तेजस्वी यादव कहते हैं कि अमीर और अमीर हो रहा है गरीब और गरीब हो रहा है। तो वे बताएं कि बिना कोई बिजेनस और बिना किसी उद्योग के आपके पास इतनी अकूत संपति कहां से आई? आपके उम्र के बिहार के युवा इतने अमीर तो नहीं हुए?

राजीव रंजन ने कहा- प्रवचन देने से तेजस्वी को लाभ नहीं होने वाला

जदयू (JDU) के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव रंजन ने गुरुवार को कहा कि कांग्रेस की गोद में बैठकर प्रवचन देने से तेजस्वी यादव को कुछ लाभ नहीं होने वाला है।

लोकतंत्र को समझने के लिए राजद नेता (RJD Leader) को लोकतंत्र समझने की कोशिश करनी चाहिए। केवल लफ्फाजी से कब तक काम चलाएंगे?

राजीव रंजन ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष लोकतंत्र व संविधान के खतरे में होने की बात करते रहते हैं।

कभी कांग्रेस के आपातकाल की मार झेल चुके अपने बाबूजी से उन्हें यह पूछना चाहिए कि लोकतंत्र और संविधान जब खतरे में आता है तो सरकार का कहर आम जनों पर कैसे टूटता है।

राजीव रंजन ने कहा कि एनडीए की सरकार ने बिहार को जितना दिया है उतना कांग्रेस को देने का साहस नहीं।

यह भी पढ़ें

Bihar Election : 'लाठी छोड़ी के ऐलो छियै भोट दै लेली...', बुजुर्ग मतदाताओं में भी Voting के लिए कुछ ऐसा था उत्साह

Bihar Phase 2 Voting Live : बिहार में सुबह 11 बजे तक कितना मतदान हुआ? पढ़ें सभी 5 सीटों का वोटिंग प्रतिशत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.