Move to Jagran APP

'पूरी तरह कन्फ्यूज्ड है महागठबंधन...' मुकेश सहनी और तेजस्वी यादव की डील पर भाजपा का रिएक्शन आया सामने

Bihar Political News in Hindi भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन ने मुकेश सहनी और तेजस्वी यादव के बीच हुई डील पर कटाक्ष किया है। शहनवाज ने कहा कि बिहार में महागठबंधन कन्फ्यूज्ड है। उन्होंने कहा कि मुकेश के महागठबंधन में आने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा। एनडीए का चुनाव अभियान रफ्तार पकड़ चुका है जबकि महागठबंधन में अभी भी गठबंधन ही चल रहा है।

By Raman Shukla Edited By: Mohit Tripathi Published: Fri, 05 Apr 2024 09:15 PM (IST)Updated: Fri, 05 Apr 2024 09:15 PM (IST)
मुकेश सहनी और तेजस्वी यादव की डील पर शहनवाज हुसैन का रिएक्शन। (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, पटना। Lok Sabha Elections 2024 मुकेश सहनी के महागठबंधन में आने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा। बिहार में महागठबंधन पूरी तरह कन्फ्यूज्ड है। एनडीए का चुनाव अभियान रफ्तार पकड़ चुका है, जबकि महागठबंधन में अभी भी गठबंधन ही चल रहा है। ये बातें कही हैं भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन ने।

loksabha election banner

बिहार में महागठबंधन में मुकेश सहनी की पार्टी के शामिल होने और उन्हें राजद की तरफ से तीन सीटें देने पर प्रतिक्रिया देते हुए सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा कि महागठबंधन में अभी भी सीटों का पेंच फंसा हुआ है। इनके पास न नेता है, न नीति है और न नीयत है। जिस तरह से धीमी रफ्तार से ये आगे बढ़ रहे हैं, जनता इन्हें पूरी तरह नकार चुकी है।

भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा कि बिहार की जनता जानती है कि चुनाव खत्म होने के बाद भी इनका कन्फ्यूजन खत्म होने वाला नहीं है। इसलिए बिहार की जनता एनडीए को राज्य की सभी 40 सीटें देने का मन बना चुकी है।

शाहनवाज हुसैन ने कहा कि प्रधानसेवक नरेन्द्र मोदी का एक बार फिर से प्रधानमंत्री बनना तय है। पिछली बार एक सीट नहीं दे पाने का अफसोस भी बिहार की जनता इस बार खत्म कर देगी। नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए बिहार 40 की 40 सीटों की सौगात एनडीए को देगी।

यह भी पढ़ें: केके पाठक Vs राजेंद्र आर्लेकर: शिक्षा विभाग ने फिर बुलाई विश्वविद्यालयों के VC की बैठक, इन मुद्दों पर चर्चा करने की कही बात

बता दें कि तेजस्वी यादव और वीआईपी के बीच सीट शेयरिंग को लेकर डील फाइनल हो गई है। मुकेश सहनी की वीआईपी महागठबंधन में कुल तीन सीटों पर चुनाव लड़ेगी। तेजस्वी यादव ने आरजेडी के हिस्से की तीन सीटों गोपालगंज, झंझारपुर और मोतिहारी को वीआईपी को दे दिया है।

Bihar News: पत्नी को घर ले जाने मुजफ्फरपुर आया था यूपी का युवक, ससुरालवालों ने पहले फंदे से लटकाकर की हत्या; फिर...


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.