Move to Jagran APP

Bihar Politics: 'भाजपा धर्म को देखकर...', टिकट ना मिलने पर बोले शाहनवाज हुसैन; PM मोदी का लिया नाम

भाजपा मीडिया सेंटर में मंगलवार को प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए शाहनवाज हुसैन ने कहा कि वर्तमान सरकार मुद्दे और वादों पर शत प्रतिशत खरा उतरी है। उन्होंने कहा कि आज भले ही विपक्ष साथ आ रहे हों लेकिन टिकने वाले नहीं हैं। टिकट ना मिलने पर उन्होंने कहा कि भाजपा धर्म-जाति देखकर प्रत्याशी नहीं बनाती। मुझे पार्टी ने बहुत कुछ दिया है।

By Raman Shukla Edited By: Rajat Mourya Published: Tue, 02 Apr 2024 08:05 PM (IST)Updated: Tue, 02 Apr 2024 08:05 PM (IST)
टिकट ना मिलने पर बोले शाहनवाज हुसैन; PM मोदी का लिया नाम

राज्य ब्यूरो, पटना। पूर्व मंत्री एवं भाजपा प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा है कि लोकसभा क्षेत्रों में भाजपा का उम्मीदवार कोई भी हो, वोट प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नाम से डाला जाएगा। यह चुनाव मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए हो रहा है।

loksabha election banner

उन्होंने दावा करते हुए कहा कि पिछले चुनाव में बिहार में एक सीट को लेकर कसक रह गयी थी, लेकिन इस चुनाव में किशनगंज सहित सभी सीटों पर एनडीए के प्रत्याशी विजयी होंगे।

भाजपा मीडिया सेंटर में मंगलवार को प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए शाहनवाज हुसैन ने कहा कि वर्तमान सरकार मुद्दे और वादों पर शत प्रतिशत खरा उतरी है। उन्होंने कहा कि आज भले ही विपक्ष साथ आ रहे हों, लेकिन टिकने वाले नहीं हैं। आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी और सौरभ चोर की दाढ़ी में तिनका वाली कहावत चरितार्थ करते हुए खुद की गिरफ्तारी की बात कर रहे हैं।

'लोग अपने बाल-बच्चों के लिए...'

राजद प्रमुख लालू की पुत्री रोहिणी के सारण से चुनाव लड़ने के संबंध में पूछे जाने पर शाहनवाज हुसैन ने तंज कसते हुए कहा कि लोग अपने बाल बच्चों के लिए मेहनत करते हैं।

'भाजपा जाति-धर्म देखकर...'

उन्होंने एक प्रश्न के उत्तर में कहा कि पार्टी ने मुझे जितना दिया है, शायद उतना किसी को नहीं दिया है। मैं कल भी भाजपा का कार्यकर्ता था, आज भी हूं और कल भी रहूंगा। उन्होंने कहा कि पार्टी जाति, धर्म को देख कर प्रत्याशी नहीं बनाती है।

हुसैन ने कहा कि एनडीए ने सभी सीटों पर उम्मीदवार घोषित कर दिए, लेकिन आइएनडीआइए में सीटों का बंटवारा तक नहीं हुआ। अभी भी दलों द्वारा नामांकन के दावे किए जा रहे हैं। प्रेसवार्ता में प्रदेश मीडिया संयोजक दानिश इकबाल एवं प्रदेश मीडिया सह प्रभारी अमित प्रकाश बबलू भी उपस्थित थे।

ये भी पढ़ें- Ajay Nishad का 'कमल' से मोहभंग, अब इस सांसद पर टिकी निगाहें; BJP का दूसरा विकेट भी गिरेगा?

ये भी पढ़ें- पारस को NDA से अब क्या उम्मीद? भतीजे को लेकर JP Nadda से मिलने पहुंच गए दिल्ली, सियासी हलचल फिर तेज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.