Move to Jagran APP

'मुझे गर्व है कि मैं लालू यादव की बेटी हूं', सियासी हलचल के बीच Rohini Acharya का बड़ा बयान; बता दिया इरादा

Rohini Acharya बिहार में लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य के सारण सीट से चुनावी मैदान में उतरने की हलचल के बाद राजनीति तेज हो गई है। डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी से लेकर चिराग पासवान तक ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। अब ऐसे में बढ़ती सियासी रस्साकशी के बीच लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य का ताजा बयान सामने आया है।

By Jagran News Edited By: Shashank Shekhar Published: Tue, 02 Apr 2024 06:19 PM (IST)Updated: Tue, 02 Apr 2024 06:19 PM (IST)
'मुझे गर्व है कि मैं लालू यादव की बेटी हूं', सियासी हलचल के बीच Rohini Acharya का बड़ा बयान

एएनआई, पटना। Rohini Acharya बिहार में राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य के सारण सीट से चुनावी मैदान में उतरने की हलचल के बाद राजनीति तेज हो गई है।

loksabha election banner

बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी से लेकर चिराग पासवान तक ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। अब ऐसे में बढ़ती सियासी रस्साकशी के बीच लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य का ताजा बयान सामने आया है।

राजद नेता रोहिणी आचार्य ने कहा कि मुझे गर्व है कि मैं राबड़ी देवी और लालू प्रसाद यादव की बेटी हूं। मेरी किसी से व्यक्तिगत लड़ाई नहीं है। भाजपा को लोकसभा में 400 का आंकड़ा पार करवाने का फैसला अब जनता के हाथों में है। हमारा दृष्टिकोण तो सकारात्मक है। अब नाकारात्मक सोच नहीं पालते हैं। 

ये भी पढ़ें- 

जीतन राम मांझी इन 'चुनौतियों' से जूझकर पार लगाएंगे NDA की नैया? क्या Lalu Yadav कर देंगे 'खेला'

Rohini Acharya : रोहिणी आचार्य की उम्मीदवारी पर क्या बोले चिराग पासवान? भाजपा ने भी लालू से पूछ लिया ये सवाल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.