Move to Jagran APP

Patna News: आपस में भिड़ गए दो डॉन, जमकर हुई पत्थरबाजी; शहर की पुलिस भी हो गई परेशान

Bihar Crime News पटना में देर शाम दो डॉन आपस में भीड़ गए और देखते ही देखते ही पत्थर बाजी होने लगी। मामला एक कठ्ठा जमीन को लेकर हुए विवाद का परिणाम है। पत्थर बाजी की खबर पाकर मौके पर पुलिस पहुंची। मौके पर पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है। अब पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

By Naki Imam(Phulwari) Edited By: Mukul Kumar Published: Thu, 14 Mar 2024 12:52 PM (IST)Updated: Thu, 14 Mar 2024 12:52 PM (IST)
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

संवाद सूत्र, फुलवारी शरीफ। फुलवारी शरीफ में देर शाम दो डॉन आपस में भीड़ गए और देखते-देखते ही पत्थर बाजी होने लगी। यह घटना एक कठ्ठा जमीन के विवाद को लेकर हुई। पत्थर बाजी की खबर पाकर मौके पर पुलिस पहुंची।

loksabha election banner

मौके पर पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है। जिस स्थान पर वारदात हुई वह शहर का हृदय स्थली माना जाता है। हंगामे के बाद सनसनी फैल गई। पुलिस भी दो डॉन की भीड़ंत की खबर सुन कर परेशान है। बुधवार की देर शाम जब लोग इफ्तार की तैयारी कर रहे थे।

हंगामा करते हुए कार्य बाधित करा दिया

बाजार में भीड़ थी, उसी समय एक कठ्ठा जमीन को लेकर हो रहे विवाद ने तुल पकड़ लिया। विवादित जमीन पर एक पक्ष के द्वारा निमार्ण कार्य कराया जा रहा था। बताया जाता है कि निमार्ण कार्य कराने वाले पक्ष को शहर के नए महाशक्ति के रूप में उभरे एक शख्स का समर्थन प्राप्त है।

वहीं, दूसरा पक्ष भी डॉन माना जाता है, निमार्ण कार्य को लेकर दूसरे डॉन ने अपने आदमियों के साथ आकर हंगामा करते हुए कार्य बाधित करा दिया और शहर के हृदया स्थली पर भीड़ लगा कर नए उभरे डॉन को गालियों की बौछार करने लगा।

इस बात को लेकर दोनों पक्ष आपस में भीड़ गए और जमकर हंगामा हुआ। हंगामे की खबर पा कर पुलिस मौके पर पहुंची मगर वह कुछ नहीं कर पाई।

एएसपी फुलवारी शरीफ ने बताया कि एक कठ्ठा जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। मौके पर पुलिस को तैनात कर दिया गया है। हंगामे करने वालों की तलाश की जा रही है। कई नाम आये हैं जिनको पुलिस खोज रही है।

यह भी पढ़ें-

Bihar Politics: किस बात का दुख? चुनाव से पहले मंच पर अचानक फफक कर रो पड़े BJP सांसद, जनता से कर दी भावुक अपील

Manish Kashyap: 'हम 40 लाख के स्टांप पेपर पर लिखकर देते हैं...', मनीष कश्यप की तेजस्वी को खुली चुनौती


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.