Move to Jagran APP

Bihar News: शादी में नर्तकी संग नाचते-नाचते खूब चलाई गोलियां, अगले दिन वीडियो पहुंच गया पुलिस के पास; फिर...

गोपालपुर थाना क्षेत्र के श्रीपतपुर गांव में विवाह समारोह में हर्ष फायरिंग का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पुलिस प्रसारित वीडियो की जांच में जुट गई। पुलिस ने बताया कि एक की पहचान हो गई है। श्रीरपतपुर गांव में बीती रात कामू यादव की बेटी की शादी थी। विवाह समारोह में नाच का कार्यक्रम आयोजित था।

By Naki Imam(Phulwari) Edited By: Prateek Jain Published: Wed, 13 Mar 2024 04:00 AM (IST)Updated: Wed, 13 Mar 2024 04:00 AM (IST)
Bihar News: शादी में नर्तकी संग नाचते-नाचते खूब चलाई गोलियां, अगले दिन वीडियो पहुंच गया पुलिस के पास; फिर...

संवाद सूत्र, फुलवारीशरीफ (पटना)। गोपालपुर थाना क्षेत्र के श्रीपतपुर गांव में विवाह समारोह में हर्ष फायरिंग का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पुलिस प्रसारित वीडियो की जांच में जुट गई।

loksabha election banner

पुलिस ने बताया कि एक की पहचान हो गई है। श्रीरपतपुर गांव में बीती रात कामू यादव की बेटी की शादी थी। बरात उदयनी गांव से आई थी। विवाह समारोह में नाच का कार्यक्रम आयोजित था।

कई राउंड गोलियां चली

पंडाल गोपालपुर थाना से हजार मीटर की दूरी पर बना था। देर रात नाच में नर्तकी के साथ कई लोग झुमने लगे। इस दौरान कई चक्र गोली चलाई गई। वह भी नर्तकी के पास खड़े होकर। इसमें एक व्यक्ति की पहचान सूरज गोप के रूप में हुई।

दूसरे दिन यह विडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से प्रसारित होने लगा। वीडियो पर संज्ञान लेते हुए सदर एसडीपीओ स्वीटी सहावत ने जांच के आदेश गोपालपुर थानाध्यक्ष को दिया।

आदेश मिलने के साथ ही गोपालपुर थानाध्यक्ष मामले की छानबीन में जुट गए। छानबीन में पता चला की नाच के दौरान दर्जनों चक्र गोलियां चली थीं। स्टेज पर चढ़कर गोली चलाने वाले युवक की पहचान पुलिस ने सूरज गोप के रूप में की है।

यह भी पढ़ें - 

KK Pathak ने दिल्ली जाने से पहले दिया एक और ऑर्डर, शिक्षा विभाग में मचा दिया हड़कंप!

Bihar News: चुनाव से पहले क्या है नीतीश सरकार की प्लानिंग? इस बड़े काम के लिए निकलने वाला है टेंडर, समय सीमा भी सेट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.