Move to Jagran APP

Bihar Politics: 'तेजस्वी अब राहुल गांधी को भी...', JDU नेता के बयान से मचेगा घमासान, क्या RJD सहेगी अपमान?

Bihar News महागठबंधन से अलग होने के बाद जेडीयू लगातार तेजस्वी यादव और लालू यादव पर हमलावर हो रही है। वहीं तेजस्वी यादव भी अब पूरी तरह से हमलावर हो गए हैं। हाल में ही तेजस्वी ने सरकारी नौकरी देने का क्रेडिट खुद लेते दिखाई दे रहे थे। लेकिन अब जेडीयू ने उन्हें नसीहत दी है और कहा है कि पहले जाकर बहाली का नियम पढ़ लें।

By BHUWANESHWAR VATSYAYAN Edited By: Sanjeev Kumar Published: Sun, 10 Mar 2024 02:01 PM (IST)Updated: Sun, 10 Mar 2024 02:01 PM (IST)
जेडीयू नेता ने तेजस्वी यादव को बताया बयान बहादुर (जागरण)

राज्य ब्यूरो, पटना। Bihar Political News Hindi: जदयू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव रंजन ने शनिवार को कहा कि बयान बहादुर बनने के बजाए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) को बहाली के नियमों को पढ़ना चाहिए। तेजस्वी अब तो राहुल गांधी को भी मात देने लगे हैं। उन्हें न तो बहाली की प्रक्रिया के बारे में मालूम है और न ही विकास कार्यों की जानकारी है।

loksabha election banner

सरकारी नौकरी के पूरी प्रक्रिया का पालन करना पड़ता है: राजीव रंजन

जदयू प्रवक्ता ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) काे यह पता होना चाहिए कि सरकारी नौकरी के तहत होने वाली बहाली कोई राजद का पद नहीं है जो सिर्फ उनके कह देने से हो जाए। सरकारी नौकरी के लिए तो पूरी प्रक्रिया का पालन करना पड़ता है।

यह प्रक्रिया एनडीए की सरकार में ही मु्ख्यमंत्री नीतीश कुमार के सात निश्चय के तहत शुरू हो चुकी थी। तेजस्वी यादव भी इस तथ्य को जानते हैं पर राजद के आतंकराज की कालिख को मिटाने के लिए वह नीतीश कुमार की सरकार में हुए काम का झूठा श्रेय लेने का प्रयास कर रहे हैं। उनके पास जनता को बताने के लिए कोई उपलब्धि नहीं है।

यह भी पढ़ें

Bihar Politics: बिहार कांग्रेस का गिरेगा एक और विकेट? इस MLA की मांग से राहुल और खरगे भी हो जाएंगे परेशान

Bihar MLC Election: बिहार विधान परिषद चुनाव में एक टिकट पर दो-दो खेल, भाजपा और महागठबंधन दोनों ने कर दिया है गेम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.