Move to Jagran APP

'लालू जी इस उम्र में भी...', Rohini Acharya ने अपने ही पिता के लिए क्यों कह दिया ऐसा, अब BJP से फिर ठनेगी

Bihar Political News लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन एनडीए सरकार को घेरती हैं। इसके साथ वह लालू यादव के साथ तेजस्वी यादव के कामों को भी गिनाते रहती हैं। उन्होंने फिर अपने एक्स अकाउंट पर ट्वीट की बौछार कर दी है। रोहिणी के नए बयान से बिहार की राजनीति और तेज होने का अनुमान है।

By Mukul Kumar Edited By: Mukul Kumar Published: Thu, 07 Mar 2024 02:01 PM (IST)Updated: Thu, 07 Mar 2024 02:12 PM (IST)
लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने फिर एनडीए सरकार को घेरा

डिजिटल डेस्क, पटना। लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने फिर ट्वीट के जरिए एनडीए सरकार को घेरा है। रोहिणी हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन लालू राज और तेजस्वी यादव के कामों का बखान करते हुए नजर आती हैं। इस बार, फिर उन्होंने अपने एक्स अकाउंट पर ट्वीट की बौछार कर दी है। 

loksabha election banner

रोहिणी ने अपने एक्स अकाउंट पर दो ट्वीट की हैं। पहली ट्वीट में उन्होंने लिखा कि नमन करती है जनता लालू जी के जज्बे को इस उम्र में भी दिन में तारे दिखला रहे हैं भाजपा को..लालू जी बिहारी माटी का वो शेर हैं, जिनको परास्त करने के लिए लोकतंत्र की मर्यादा को ताक पर रखकर मोदी की दिल्ली सेना एड़ी-चोटी का जोर लगा रही है।

रोहिणी ने ट्वीट के साथ एक वीडियो भी शेयर किया

वहीं, दूसरी ट्वीट में रोहिणी ने लिखा कि फिर भी उनकी आसमान छूती लोकप्रियता का मुकाबला करना तो दूर उनके आसपास भी न पहुंच सकी। बता दें कि रोहिणी ने ट्वीट के साथ एक वीडियो भी शेयर किया है। इस वीडियो से सियासी बयानबाजी तेज हो सकती है। 

गौरतलब है कि एक दिन पहले नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए रोहिणी ने लिखा था कि दिमागी-भूलने की बीमारी ऐसी कि ऋषि सुनक के साथ सीट-शेयरिंग का फार्मूला तय करने चच्चा गिरगिट कुमार जा रहे हैं लंदन। इस ट्वीट पर राजद समर्थकों ने खूब कमेंट किया। 

यह भी पढ़ें- 

Bihar News: शराबबंदी कानून के तहत स्कॉर्पियो कर ली जब्त, हाई कोर्ट ने अधियाकरियों पर लगाया 1 लाख का अर्थदंड

Chirag Paswan: पीएम मोदी की रैली से दूरी... 10 मार्च को कुछ बड़ा करने वाले हैं चिराग! RJD से मिले ऑफर के क्या हैं संकेत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.