Move to Jagran APP

Bihar Politics: लालू-राबड़ी का नाम लेकर 'मोदी' ने तेजस्वी यादव को लपेटा, पूछ लिए ये 5 बड़े सवाल

राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने कहा कि जिस प्रधानमंत्री ने हजारों करोड़ लगाकर बिहार के बरौनी झारखंड के सिंदरी सहित चार उर्वरक कारखानों में फिर से उत्पादन शुरू कराया उससे वे लोग सवाल पूछ रहे हैं जिनके राज में बिहार कारखानों का कब्रिस्तान बन गया। वहीं भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता मनोज शर्मा ने पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के परिवार वाले बयान पर चुटकी ली।

By Raman Shukla Edited By: Rajat Mourya Published: Tue, 05 Mar 2024 10:25 PM (IST)Updated: Tue, 05 Mar 2024 10:25 PM (IST)
लालू-राबड़ी का नाम लेकर 'मोदी' ने तेजस्वी यादव को लपेटा, पूछ लिए ये 5 बड़े सवाल

राज्य ब्यूरो, पटना। राज्यसभा सदस्य सुशील मोदी ने कहा कि जिस प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत दुनिया की पांचवीं अर्थव्यवस्था बन गया, बिहार के 2.5 करोड़ लोग गरीबी से उबर गए, उसके काम पर सवाल उठाने से पहले तेजस्वी यादव बताएं उनके माता-पिता के राज में कितने कारखाने बंद हुए?

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि जिस प्रधानमंत्री ने हजारों करोड़ लगाकर बिहार के बरौनी, झारखंड के सिंदरी सहित चार उर्वरक कारखानों में फिर से उत्पादन शुरू कराया, उससे वे लोग सवाल पूछ रहे हैं, जिनके राज में बिहार कारखानों का कब्रिस्तान बन गया।

मोदी ने कहा कि वे बताएं कि लालू-राबड़ी राज में बिहार से सामूहिक पलायन क्यों हुए? दलितों के सामूहिक नरसंहार क्यों होते थे? खड़ी फसलें क्यों जला दी जाती थीं? किसानों के लिए आपकी पार्टी की सरकार ने क्या किया?

ए टू जेड परिवार के लिए लालू यादव ने बनाई राजद : मनोज शर्मा

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता मनोज शर्मा ने पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के परिवार वाले बयान पर चुटकी ली है। कहा है कि तेजस्वी की बातों में अब हताशा एवं निराशा नजर आती है, क्योंकि ये जानते हैं कि उनके एवं उनके परिवार के पास कोई ऐसी उपलब्धी नहीं जिसे डंके चोट पर जनता के सामने बोल सकें।

उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव के पास ये उपलब्धियां हैं कि उन्होंने बिना काम किए करोड़ों की संपति अर्जित की है, उनके पास ये उपलब्धियां हैं कि बिना मेहनत किए राजनीति में एंट्री के साथ उपमुख्यमंत्री पद अर्जित किया। अब सीबीआई, ईडी एवं इनकम टैक्स की टीम इसलिए पीछे पड़ी है, क्योंकि वो बताएं कि उन्होंने अकूत संपति कैसे अर्जित की है।

मनोज शर्मा ने कहा कि माई-बाप की पार्टी को ए टू जेड की पार्टी कहने वाले तेजस्वी यादव बताएं कि क्या राजद में उनसे काबिल नेता कोई नहीं है, जिसे वो विपक्ष का नेता बना सके।

ये भी पढे़ं- Chirag Paswan: 'चिराग' को बुझाना चाहती है भाजपा? अगर ये भविष्यवाणी सच हुई तो क्या करेंगे 'मोदी के हनुमान'?

ये भी पढे़ं- Bihar Politics: नीतीश कुमार का 'Mission WhatsApp', तैयार होगी छोटी-छोटी Video; अब क्या करेंगे लालू-तेजस्वी?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.