Move to Jagran APP

Tejashwi Yadav की यात्रा में कौन थे गायब? दिग्गज नेता ने बोला जोरदार हमला, 'माई-बाप' वाले बयान पर सियासत तेज

Bihar Politics दिग्गज भाजपा नेता और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने राजद और तेजस्वी यादव पर फिर हमला बोल दिया है। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव की यात्रा में बस दो समुदाय दिखे बाप (बहुजन अगड़ा आधी आबादी पुअर) गायब था। बिहार में राजद को जब भी सरकार बनाने का मौका मिला केवल दो समुदायों का ख्याल रखा गया।

By Jagran News Edited By: Mukul KumarPublished: Wed, 21 Feb 2024 10:42 AM (IST)Updated: Wed, 21 Feb 2024 10:42 AM (IST)
Tejashwi Yadav की यात्रा में कौन थे गायब? दिग्गज नेता ने बोला जोरदार हमला,  'माई-बाप' वाले बयान पर सियासत तेज
बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव

राज्य ब्यूरो, पटना। Bihar Political News In Hindi पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी (Sushil Modi) ने कहा कि राजद (RJD) केवल माई (एम-वाई) की पार्टी है, इसलिए तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) की यात्रा में बस यही दो समुदाय दिखे, बाप (बहुजन, अगड़ा, आधी आबादी, पुअर) गायब था। बिहार में राजद को जब भी सरकार बनाने का मौका मिला, केवल दो समुदायों का ख्याल रखा गया।

loksabha election banner

संजय यादव को राज्यसभा भेजा गया। यह पार्टी एम-वाई से बाहर के कुछ लोगों पर नाम के लिए कृपा करती भी है, तो उन्हें जल्द ही किनारे लगा देती है। अगड़े समाज के रघुवंश प्रसाद सिंह को राजद ने "एक लोटा पानी" कह कर ऐसा अपमानित किया कि उन्होंने अस्पताल के बिस्तर से अपना त्यागपत्र लालू प्रसाद को भेज दिया था।

उन्होंने कहा कि तेजस्वी अपनी यात्रा में बताएं कि वे 29 वर्ष की उम्र में वे पटना से दिल्ली तक 53 बहुमूल्य संपत्ति के मालिक कैसे बन गए? वे हिसाब दें कि गरीबों के वोट लेकर उनके माता-पिता ने कैसे सात पुश्तों के लिए संपत्ति बटोर ली? राहुल गांधी की तरह तेजस्वी यादव की यात्रा भी राजनीतिक तमाशा सिद्ध होगी। इसका कोई असर नहीं होगा।

अनजाने में सही, तेजस्वी ने माना कि राजद माई-बाप की पार्टी

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता मनोज शर्मा ने कहा कि अनजाने में ही सही, लेकिन तेजस्वी यादव ने स्वीकार किया कि राजद माई-बाप की पार्टी है। तेजस्वी की विश्वास यात्रा व उपलब्धियों के बारे में शर्मा ने कहा कि वे अपने कामों को एडिट करके बताते हैं। उनको उन तमाम कामों को बताना चाहिए, जो उन्होंने और उनके परिवार ने किए हैं।

बताना चाहिए कि उनके पास यह अकूत संपत्ति कैसे आई? उन पर सीबीआइ, ईडी और आइटी के छापे क्यों पड़ते हैं? उनके माता-पिता, बड़ी बहनों पर गिरफ्तारी की तलवार क्यों लटकी हुई है? तेजस्वी यदि जनता के बीच जा रहे तो खुलकर अपने दिल की बात जनता के सामने रखें, सच बताएं।

मुंह से जो शब्द निकले हैं, वे बिल्कुल सही- सुशील मोदी

तेजस्वी के माई-बाप वाले बयान पर मनोज ने कहा कि आप लाख माई-बाप का मतलब समझाते रहिए, लेकिन बिहार की जनता जानती है कि आपके मुंह से जो शब्द निकले हैं, वे बिल्कुल सही निकले हैं। राजद माई-बाप की ही पार्टी है।

परिवार की ही पार्टी है और परिवार के अलावा यदि किसी को कोई पद आप लोग देते हैं तो उससे उतना लाभ जरूर ले लेते हैं, जिससे आप लोगों को नुकसान नहीं होता है।

दरअसल, आप लोगों ने राजद को राजनीति या फिर समाज सेवा के लिए नहीं बनाया है। इसे प्राइवेट लिमिटेड कंपनी बनाया है और इसके बदौलत आप सभी पालीटिकल बिजनेस करते हैं।

यह भी पढ़ें-

'जल्द हो जाएगा.. दिखवा लेंगे...', Nitish के मंत्री ऐसे जवाबों पर घिरे, RJD ने 'शेर' पढ़कर ली चुटकी

Bihar News: फेक न्यूज और भ्रामक पोस्ट पर अब EOU की पैनी नजर, इस तरह से आप भी कर सकते हैं शिकायत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.