Move to Jagran APP

Bihar Politics: 'नीतीश कुमार के 17 विधायक गायब हो गए...', तेजस्वी यादव की पत्नी का बड़ा दावा; सियासी हलचल तेज

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को 12 फरवरी को विधानसभा में बहुमत साबित करना होगा। फ्लोर टेस्ट से पहले तेजस्वी यादव की पत्नी राजश्री यादव ने बड़ा दावा कर दिया है। राजश्री यादव के दावे से बिहार में सियासी भूचाल आ गया है। उन्होंने कहा कि खेला होगा सब जानते थे लेकिन इतना बड़ा खेला होगा शायद किसी को पता नहीं था।

By Rajat Mourya Edited By: Rajat Mourya Published: Wed, 07 Feb 2024 10:15 PM (IST)Updated: Wed, 07 Feb 2024 10:15 PM (IST)
Bihar Politics: 'नीतीश कुमार के 17 विधायक गायब हो गए...', तेजस्वी यादव की पत्नी का बड़ा दावा; सियासी हलचल तेज
'नीतीश कुमार के 17 विधायक गायब हो गए...', तेजस्वी यादव की पत्नी का बड़ा दावा; सियासी हलचल तेज

डिजिटल डेस्क, पटना। Rajshree Yadav On JDU MLAs बिहार में 12 फरवरी को नीतीश कुमार की अग्निपरीक्षा होगी। उन्हें विधानसभा के पटल पर एनडीए सरकार का बहुमत साबित करना होगा। नीतीश कुमार की अग्निपरीक्षा से पहले बिहार में सियासी हलचल भी तेज है। कांग्रेस के कई विधायक तो हैदराबाद पहुंचे हुए हैं। इधर, तेजस्वी यादव की पत्नी राजश्री यादव (Tejashwi Yadav Wife) ने भी बड़ा दावा कर दिया है।

loksabha election banner

राजश्री यादव ने अपने एक्स हैंडल पर मंगलवार को एक पोस्ट कर सियासी हलचल बढ़ा दी। राजश्री यादव ने लिखा- "नीतीश कुमार के 17 विधायक गायब हो गए... वैसे तो 4,5 विधायक से ही काम चल जाता, लेकिन इधर तो आधी जेडीयू गायब हो गई। खेला होगा सब जानते थे, लेकिन इतना बड़ा खेला होगा शायद किसी को पता नहीं था"।

सियासी हलचल के बीच प्रधानमंत्री मोदी से मिले नीतीश कुमार

राजश्री यादव के इस पोस्ट से बिहार में सियासी भूचाल आ गया है। इस सबके बीच नीतीश कुमार ने बुधवार को नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Nitish Kumar Met PM Modi) से मुलाकात की। उन्होंने अमित शाह और जेपी नड्डा से भी मीटिंग की।

मुलाकात के बाद नीतीश कुमार ने कहा कि हम (बीजेपी-जेडीयू) 1995 से एक साथ थे। बीच में 2 बार इधर-उधर जरूर हो गए, लेकिन अब फिर वहीं रहेंगे। अब इधर-उधर नहीं होंगे।

बिहार विधानसभा में बहुमत साबित करेगी एनडीए: उपेन्द्र कुशवाहा

रालोद अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाह ने बुधवार को दावा किया कि राजग 12 फरवरी को सदन में बहुमत साबित करेगा। सदन में बहुमत है और हम इसे साबित करेंगे। इसके बारे में चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है। उन्होंने दावा किया कि राजद और कांग्रेस के कई विधायक एनडीए नेताओं के संपर्क में हैं। हम तो आसानी से फ्लोर टेस्ट जीत लेंगे।

ये भी पढ़ें- 'नीतीश कुमार के कारण... भगदड़ मची है', इंडी गठबंधन को लेकर जदयू का बड़ा दावा; कहा- अब जयंती चौधरी भी...

ये भी पढ़ें- 'तेजस्वी पर शराब पीने का आरोप', भाजपा नेता बोले- इसकी जांच होनी चाहिए; रामबली के पास होंगे सबूत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.