Move to Jagran APP

PM Modi से अचानक क्यों मिलने पहुंचे Lalan Singh? सियासी गलियारों में मीटिंग की चर्चा तेज

Lalan Singh Met PM Modi जदयू सांसद ललन सिंह ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से दिल्ली में मुलाकात की। उनकी मुलाकात के बाद बिहार में सियासी अटकलों का दौर जारी है। इस मुलाकात के बाद यह तय माना जा रहा है कि ललन सिंह फिर से एनडीए के उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ेंगे। सियासी गलियारे में इस मुलाकात की खूब चर्चा है।

By BHUWANESHWAR VATSYAYAN Edited By: Rajat Mourya Published: Fri, 02 Feb 2024 09:15 PM (IST)Updated: Fri, 02 Feb 2024 09:15 PM (IST)
PM Modi से अचानक क्यों मिलने पहुंचे Lalan Singh? सियासी गलियारों में मीटिंग की चर्चा तेज
PM Modi से अचानक क्यों मिलने पहुंचे Lalan Singh? सियासी गलियारों में मीटिंग की चर्चा तेज

राज्य ब्यूरो, पटना। जदयू के मुंगेर से सांसद व पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने शुक्रवार को दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उनके कक्ष में भेंट की। जदयू के एनडीए में शामिल होने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से यह उनकी पहली मुलाकात थी।

loksabha election banner

अपने एक्स हैंडल पर ललन सिंह ने एक पोस्ट में इस आशय की जानकारी दी। इसे औपचारिक मुलाकात बताया गया। जदयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह फिर से एनडीए के उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ेंगे, यह तय माना जा रहा। सियासी गलियारे में इस मुलाकात की खूब चर्चा है।

जगदेव प्रसाद का संघर्ष व त्याग नई पीढ़ियों को प्रेरणा देगा : जदयू

जदयू प्रदेश कार्यालय में शुक्रवार को शहीद जगदेव प्रसाद की जयंती मनायी गयी। कार्यक्रम की अध्यक्षता जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा ने की। जदयू प्रदेश अध्यक्ष ने इस मौके पर कहा कि जगदेव प्रसाद का संघर्ष और त्याग नयी पीढ़ी को प्रेरणा देगा। वह गैर-बराबरी और भेदभाव के खिलाफ छिड़े आंदोलन के नायक थे। उनके द्वारा उठाए गए सवाल इतने बड़े थे कि अपनी मृत्यु के 50 साल बाद भी वह हमारे बीच मौजूद हैं। उनका नाम लिए बगैर बिहार की राजनीति पूरी नहीं होगी।

जदयू प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि जगदेव प्रसाद ने यह कहा था कि संविधान के निर्माताओं ने जो लक्ष्य स्थापित किए हैं, उन्हें पाने के लिए लोगों में एकता, लोकतांत्रिक व संवैधानिक मूल्यों के प्रति जागरूकता होनी चाहिए।

इस मौके पर मंत्री श्रवण कुमार, विधान पार्षद संजय कुमार सिंह, पूर्व मंत्री जयंत राज, विधायक राजीव कुमार सिंह, वीरेंद्र कुमार दांगी डा. भारती मेहता व नंदकिशोर कुशवाहा भी मौजूद थे।

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: 'मैंने सीएम का ऑफर छोड़ा...', मांझी ने Nitish Kumar को याद दिलाया एहसान! अपनी डिमांड भी बता दी

ये भी पढ़ें- Bihar EPFO News: मानदेय कर्मियों को भी मिलेगा कर्मचारी भविष्य निधि कानून का लाभ, RTI कार्यकर्ता की शिकायत पर मिला जवाब


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.