Move to Jagran APP

Bihar Politics: 'तेजस्वी यादव भले ही...' हेमंत सोरेन की गिरफ्तारी के बाद इस दिग्गज नेता ने दे दिया बड़ा बयान

भाजपा नेता सुशील मोदी ने बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और झारखंड के पूर्व सीएम हेमंत सोरेन पर प्रतिक्रिया दी है। सुशील मोदी ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने 600 करोड़ रुपये के जमीन घोटाला में पूछताछ के बाद गिरफ्तार हेमंत सोरेन को जमानत देने से इनकार कर दिया। इससे साफ है कि झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री के विरुद्ध ईडी की कार्रवाई ठोस प्रमाण पर आधारित है।

By Raman Shukla Edited By: Mukul KumarPublished: Fri, 02 Feb 2024 08:42 PM (IST)Updated: Fri, 02 Feb 2024 08:42 PM (IST)
Bihar Politics: 'तेजस्वी यादव भले ही...' हेमंत सोरेन की गिरफ्तारी के बाद इस दिग्गज नेता ने दे दिया बड़ा बयान
बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी

राज्य ब्यूरो, पटना। राज्यसभा सदस्य सुशील मोदी ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने 600 करोड़ रुपये के जमीन घोटाला में पूछताछ के बाद गिरफ्तार हेमंत सोरेन को जमानत देने से इनकार कर दिया। इससे साफ है कि झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री के विरुद्ध भ्रष्टाचार के मामले में ईडी की कार्रवाई ठोस प्रमाण पर आधारित है।

loksabha election banner

राजनीतिक कारणों से किसी को परेशान करने के आरोपों में कोई दम नहीं। भ्रष्टाचार के मामले में जांच एजेंसियों की कार्रवाई के विरुद्ध ममता बनर्जी, अरविंद केजरीवाल से लेकर तेजस्वी यादव तक विपक्षी नेता भले ही राजनीतिक बयानबाजी करते हैं, लेकिन पिछले 10 वर्ष में इनमें से कोई न न्यायालय गया, न किसी को कानूनी राहत मिली।

केजरिवाल सरकार पर मोदी ने साधा निशाना

उन्होंने कहा कि सारे विपक्षी नेताओं ने मिल कर जब सुप्रीम कोर्ट से ईडी की कार्रवाई पर रोक लगाने के लिए अपील की, तब न्यायालय ने उसे यह कहते हुए खारिज कर दिया कि भ्रष्टाचार के मामले में राजनीतिक लोगों को राहत देने का कोई कानून नहीं है।

उन्होंने कहा कि केजरीवाल सरकार में मंत्री रहे मनीष सिसोदिया और संजय सिंह कई महीनों से जेल में क्यों हैं? उन्हें जमानत क्यों नहीं मिली?

यह भी पढ़ें-

'उनको जगह नहीं मिलेगी...', कुर्सी संभालते ही भाजपा पर जमकर बरसे चंपई सोरेन; पूर्व सीएम हेमंत को लेकर कह दी बड़ी बात

Champai Soren: चंपई सोरेन बने झारखंड के नए मुख्यमंत्री, कांग्रेस-RJD कोटे से दो विधायकों ने ली मंत्री पद की शपथ


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.