Move to Jagran APP

मंदिर से गहने चुराकर Girlfriend को किए गिफ्ट... फिर प्रेमिका ने भी कर दिया गजब का काम; मामला जान चौंक जाएंगे आप

बिहार के फुलवारी शरीफ से एक बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने मंदिर के देवी मां के गहने चुराए और फिर अपनी गर्लफ्रेंड को ही गिफ्ट कर दिए। शख्स की प्रेमिका भी शातिर निकली। उसने भी गहने अपने पास नहीं रखे और किसी तीसरे शख्स को आगे बेच दिए। पुलिस ने आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

By Naki Imam(Phulwari) Edited By: Rajat Mourya Published: Fri, 02 Feb 2024 03:00 PM (IST)Updated: Fri, 02 Feb 2024 03:00 PM (IST)
मंदिर से गहने चुराकर Girlfriend को किए गिफ्ट... फिर प्रेमिका ने भी कर दिया गजब का काम; मामला जान चौंक जाएंगे आप
मंदिर से गहने चुराकर Girlfriend को किए गिफ्ट... फिर प्रेमिका ने भी कर दिया गजब का काम

संवाद सूत्र, फुलवारी शरीफ। फुलवारी शरीफ के प्रखंड परिसर शिव मंदिर और दुर्गा मंदिर से कैश और देवी मां के गहने को चुराने वाले गिरोह के दो सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उनके पास से चोरी किए गए सामान को भी बरामद कर लिया गया है। चोर ने समान चुराकर अपनी गर्लफ्रेंड को गिफ्ट कर दिया था।

loksabha election banner

पुलिस ने गिफ्ट लेने वाली को भी गिरफ्तार कर लिया है। मिली जानकारी के अनुसार, पिछली 2 जनवरी को दो मंदिर से चोरों ने दान पेटी के रुपये और गहने चुरा लिए थे। पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला तो एक युवक की पहचान हुई।

पूछताछ में हुआ खुलासा...

चोरी की दोनों घटनाओं को राजू कुमार निवासी मंझौली पिपरा पटना ने अंजाम दिया। पुलिस ने उसे रिमांड पर लेकर पूछताछ की, तब मालूम चला कि उसने चोरी किए गए सामान को अपनी गर्लफ्रेंड ममता पाटलिपूत्रा स्टेशन निवासी को दे दिया।

पुलिस ने ममता को जब गिरफ्तार कर पूछताछ की तब उसने बताया कि उसने जेवरात को आगे बेच दिया है। पुलिस ने ममता को भी गिरफ्तार करते हुए कांड का खुलासा कर दिया। डीएसपी फुलवारी शरीफ विक्रम सिहाग ने बताया कि ममता को जेल भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें- Patna Metro Rail Update: राजेंद्रनगर होगा सबसे गहरा मेट्रो स्टेशन, 21 मीटर नीचे होगा प्लेटफॉर्म

ये भी पढ़ें- स्कॉर्पियो में आपत्तिजनक हालत में मिले युवक-युवती, ट्रैफिक पुलिस ने काट दिया इतने रुपये का चालान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.