Move to Jagran APP

गुंडई की पाठशाला : छात्र को पीटा, फिर वीडियाे बना किया वायरल

मुजफ्फरपुर केंद्रीय विद्यालय में एक छात्र की कुछ दबंगों ने पिटाई की। स्कूल प्रबंधन ने आंतरिक जांच की बात कही है। पिटाई का वीडियो वायरल हाेने पर एसएसपी ने जांच के आदेश दिए हैं।

By Amit AlokEdited By: Published: Thu, 13 Oct 2016 06:04 PM (IST)Updated: Fri, 14 Oct 2016 10:57 PM (IST)
गुंडई की पाठशाला : छात्र को पीटा, फिर वीडियाे बना किया वायरल

पटना [वेब डेस्क ]। स्कूल की कक्षा में 12वीं के एक छात्र को कुछ दबंग छात्र जमकर पीटते हैं, इतना ही नहीं उसका वीडियो बना सोशल मीडिया पर वायरल कर देते हैं। घटना के हफ्तों बाद अब यह मामला मीडिया के संज्ञान में आया है तो एसएसपी के आदेश पर गुरुवार को दो आरोपियों के खिलाफ नामजद एफअआइआर दर्ज की गई है। घटना मुजफ्फरपुर के प्रतिष्ठित केंद्रीय विद्यालय की है।
जानकारी के अनुसार, बीते 25 अगस्त को कुछ दबंग छात्रों ने 12वीं एक छात्र को जमकर पीटा तथा इसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। खास बात यह है कि घटना के दौरान कक्षा में कोई शिक्षक नहीं था। जिस फ्लोर पर घटना हुई, वहां स्कूल का कोई अन्य कर्मी भी नहीं था।
पढ़ें : बार बालाओं संग पुलिसकर्मियों ने लगाए ठुमके, थानेदार सहित तीन हुए निलंबित
स्कूल में सुरक्षा के लिए जिम्मेदार प्राचार्य राजीव रंजन ने दोषी छात्रों के खिलाफ पहले कोई कार्रवाई नहीं की। प्राचार्य ने इसकी सूचना केंद्रीय विद्यालय संगठन को भी नहीं दी। स्कूल प्रबंधन की तरफ से मामला रफा-दफा कर ही दिया गया था, लेकिन पिटाई करने वाले दबंग छात्रों ने अपनी दबंगई स्थापित करने के लिए पिटाई के इस वीडियो सोशल साइट्स पर वायरल कर दिया। इसके बाद घटना मीडिया की सुर्खियां बन गई।
पढ़ें : करंट की चपेट में आने से गया में परिवार के तीन व नवादा में पिता-पुत्र की मौत
वीडियो वायरल होने के बाद प्राचार्य ने दोषी 11वीं के दो छात्रों को वर्ग से 10 दिनों के लिए निष्कासित कर दिया है। प्राचार्य के अनुसार घटना की इंटरनल जांच कराई गई है।
मुजफ्फरपुर के एसएसपी विवेक कुमार ने बताया कि उन्होंने मीडिया के माध्यम से घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस को जांच के आदेश दे दिए हैं। उन्हाेंने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर अनुसंधान आरंभ कर दिया है।
पढ़ें : मुहर्रम जुलूस में लगे 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे, VIDEO वायरल
बहरहाल, घटनाक्रम से यह सवाल खड़ा हो गया है कि आखिर वे कौन दबंग छात्र हैं, जिनके भय के कारण पीडि़त पक्ष पुलिस में शिकायत करने नहीं पहुंचा और स्कूल प्रशासन भी वीडियो वायरल हाने तक तक चुप्पी साधे रहा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.