Move to Jagran APP

OnePlus Nord CE 4 Lite को लाने की चल रही तैयारी, लॉन्च से पहले BIS सर्टिफिकेशन पर आया फोन

OnePlus Nord CE 4 Lite को लॉन्च से पहले BIS सर्टिफिकेशन पर लिस्ट किया गया है। जहां से संकेत मिलता है कि इसे बहुत जल्द भारतीय बाजार में पेश किया जा सकता है। इसे CPH2619 मॉडल नंबर के साथ के लिस्ट किया गया है। लॉन्च से पहले इसके कुछ स्पेसिफिकेशन की जानकारी भी सामने आ चुकी है। आइए इसके बारे में जानते हैं।

By Yogesh Singh Edited By: Yogesh Singh Published: Sun, 05 May 2024 12:45 PM (IST)Updated: Sun, 05 May 2024 12:45 PM (IST)
OnePlus Nord CE 4 Lite को BIS पर लिस्ट किया गया है।

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। टेक कंपनी वनप्लस इन दिनों कई स्मार्टफोन पर काम कर रही है। इन्हीं में से एक Nord CE 3 Lite का सक्सेसर OnePlus Nord CE 4 Lite भी है। इस स्मार्टफोन को लेकर कुछ भी ऑफिशियल अपडेट नहीं है।

loksabha election banner

लेकिन, लॉन्च से पहले इसे कई सर्टिफिकेशन साइट्स पर लिस्ट किया जा चुका है। अब इसे ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड वेबसाइट (BIS) पर देखा गया है। जिससे संकेत मिलता है कि इसकी लॉन्च डेट नजदीक आ चुकी है।

BIS सर्टिफिकेशन पर लिस्ट हुआ फोन

नया स्मार्टफोन CPH2619 मॉडल नंबर के साथ बीआईएस सर्टिफिकेशन पर लिस्ट किया गया है। सर्टिफिकेशन स्पेसिफिकेशन्स की कोई भी जानकारी नहीं मिलती है। लेकिन, संकेत मिलता है कि यह हाल ही में चाइनीज बाजार में लॉन्च किए गए ओप्पो ए3 का रिब्रांड वर्जन है। Nord CE 4 Lite अगले कुछ हफ्तों में भारतीय मार्केट में एंट्री कर सकता है।

OnePlus Nord CE 4 Lite स्पेसिफिकेशन (संभावित)

अपकमिंग हैंडसेट में कई नए फीचर्स को जोड़ा जा सकता है तो कुछ को अपग्रेड के तौर पर शामिल किया जा सकता है। उम्मीद है कि डिस्प्ले के लिहाज से इसमें कंपनी बड़ा बदलाव करने वाली है। इसमें एलसीडी पैनल के बजाय एमोलेड पैनल वाली डिस्प्ले दी जाएगी।

इसका साइज 6.67 इंच होगा, जो 120 हर्टज के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगी और इसका रेजॉल्यूशन FHD+ होगा। इसमें इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट की पेशकश भी की जाएगी।

हुड के तहत, फोन में परफॉर्मेंस के लिए क्वालकॉम का स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 प्रोसेसर लगाया जाएगा। फास्ट चार्जिंग के साथ काम करने वाली 5,500 mAh की बैटरी दी जाएगी। इसमें बैक पैनल पर 50MP प्राइमरी कैमरा और 2MP सेकेंडरी कैमरा दिया जाएगा। सेल्फी के लिए कंपनी 16 मेगापिक्सल का सेंसर देगी।

अगर फोन वाकई, ओप्पो ए3 का रिब्रांड वर्जन होता है तो हम उम्मीद कर सकते हैं कि इसमें 8GB/12GB रैम के साथ 256 जीबी स्टोरेज दी जाएगी। ये सभी स्पेसिफिकेशन रिपोर्ट्स के आधार पर बताए गए हैं, सटीक जानकारी के लिए अभी इंतजार करना होगा। कंपनी ने फोन को लेकर कोई भी जानकारी नहीं दी है।

ये भी पढ़ें-  Oneplus यूजर्स के लिए खुशखबरी! इन डिवाइस को मिलेगा OxygenOS 15 अपडेट, फोन चलाने का मजा होगा दोगुना


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.