इस्‍लामाबाद, एजेंसी। पाकिस्तान के बड़बोले रेल मंत्री शेख रशीद अहमद के साथ शुक्रवार को विचित्र घटना घटी। एक सभा को संबोधित करने के दौरान जैसे ही उन्होंने भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम लिया, उन्हें बिजली का झटका लगा। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

करंट आते ही डर गए राशिद 
शेख रशीद पाकिस्तान के उन मंत्रियों में शामिल हैं जो लगातार भारत के खिलाफ आए दिन बयानबाजी करते हैं। शुक्रवार दोपहर को जब वह भाषण दे रहे थे, तभी उनके माइक में करंट का झटका लगा। इस दौरान वह जब भारत के खिलाफ बयान दे रहे थे, तभी ऐसा हुआ और वह अचानक डर गए। इस पर संभलते हुए उन्होंने कहा, 'करंट लग गया। खैर कोई बात नहीं। मेरा खयाल है, करंट आ गया। मोदी इस जलसे को नाकाम नहीं कर सकते।' 

यह भी पढ़ें: भारत को दी थी परमाणु हमले की धमकी, इमरान के मंत्री की लंदन में हुई कुटाई, पड़े अंडे

रेल मंत्री ने युद्ध के समय की थी घोषणा  
ज्ञात हो कि बार-बार एटम वार की गीदड़भभकी देने वाले पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद ने पिछले दिनों युद्ध के समय की भी घोषणा कर दी थी। खास बात यह है कि यह वही रशीद हैं जो पाकिस्तान द्वारा किए जाने वाले परमाणु परीक्षण से पहले केवल इसलिए भाग गए थे क्योंकि उन्हें डर था कि कहीं परीक्षण के दौरान कोई गड़बड़ी न हो जाए। 

यह भी पढ़ें: Video: पाक के रेल मंत्री का बेतुका बयान, कहा- 'अक्टूबर-नवंबर' में होगा भारत- पाकिस्तान के बीच युद्ध

भड़काऊ बयान देने वाले रशीद ने दी थी परमाणु हमले की धमकी
गौरतलब है कि भारत ने पांच अगस्त को जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 के प्रावधानों को समाप्त करने के साथ ही राज्य का बंटवारा कर इसे दो हिस्सों लद्दाख् और जम्मू कश्मीर में विभाजित करने के साथ ही केंद्र शासित प्रदेश बना दिए थे। इस फैसले के बाद रशीद ने परमाणु युद्ध की धमकी दी थी। इसके अलावा दोनों देशों के बीच चलने वाली समझौता एक्सप्रेस रेल सेवा को भी बंद कर दिया गया था।

भारत-पाक के बीच अक्टूबर-दिसंबर में होगी जंग 
पाकिस्तान के एक निजी चैनल से बातचीत रेल मंत्री शेख रशीद ने कहा कि भारत -पाकिस्तान के बीच अक्टूबर के आखिर और नवंबर-दिसंबर में युद्ध होगा। उन्होंने कहा कि वह इसके लिए अपने देश को तैयार कर रहे हैं। रशीद ने कहा कि 'हमने ये हथियार कोई दीवाली पर चलाने के लिए नहीं रखे हैं। अगर पाकिस्तान की जिंदगी और मौत का वक्त आ गया तो वह भारत पर हमला कर देगा।' 

यह भी पढ़ें: फ्रांस में PM मोदी के स्वागत से चिढ़ा पाकिस्तान, मंत्री ने कही ऐसी बात की लोगों ने किया जमकर ट्रोल

 

Posted By: Arun Kumar Singh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप