इस्लामाबाद, प्रेट्र। एक टीवी टॉक शो के दौरान पाकिस्तान के निजीकरण मामलों के मंत्री दानियाल अजीज को इमरान खान की पार्टी के नेता ने थप्पड़ जड़ दिया। यह घटना मंगलवार को जियो न्यूज के 'आपस की बात' कार्यक्रम के दौरान हुई।

जियो न्यूज की वेबसाइट पर 36 सेकेंड की एक क्लिप पोस्ट की गई है। इसमें पूर्व क्रिकेटर इमरान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआइ) के नेता नईमुल हक और अजीज एक-दूसरे की पार्टी पर कीचड़ उछालते दिख रहे हैं। अचानक अजीज अपना आपा खो बैठे और बोले, 'क्या मैं आप जैसे चोर से डरता हूं।' इस पर हक का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और उन्होंने अजीज को थप्पड़ जड़ दिया। इसके बावजूद अजीज ने खुद को शांत रखा और सिर्फ यह कहा, 'मुझे मारने की आपकी हिम्मत कैसे हुई?' इसके जवाब में हक ने कहा, 'मुझे चोर कहने की आपकी कैसे हिम्मत हुई?'

पूर्व प्रधानमंत्री और सत्तारूढ़ पीएमएल-एन के प्रमुख नवाज शरीफ ने इस पर कहा, 'यह घटना पीटीआइ की संस्कृति जाहिर करती है।' वैसे हक ने पहली बार ऐसी हरकत नहीं की है। साल 2011 में एक टीवी शो के दौरान उन्होंने पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के नेता जमील सुमेरो पर गिलास का पानी फेंक दिया था।

Posted By: Bhupendra Singh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप