Move to Jagran APP

Updated News: सही नहीं थी पाकिस्तान में कब्र पर ताला लगाने वाली खबर

पाकिस्तान में कब्र पर ताला लगाने वाली खबर गलत निकली है। इस खबर को पहले समाचार एजेंसी एएनआई ने चलाया था जिसे उसने अब गलत बताया है। खबर में तथ्यात्मक अशुद्धियां थीं जिसे अब अपडेट कर दिया गया है।

By AgencyEdited By: Shashank MishraPublished: Sat, 29 Apr 2023 09:31 PM (IST)Updated: Mon, 01 May 2023 11:21 AM (IST)
Updated News: सही नहीं थी पाकिस्तान में कब्र पर ताला लगाने वाली खबर
पाकिस्तान की कब्र वाली खबर गलत निकली।

इस्लामाबाद, एएनआइ। पाकिस्तान में कब्र पर ताला लगाने की खबर गलत निकली है। समाचार एजेंसी एएनआई ने खबर में तथ्यात्मक अशुद्धियां पाते हुए उसमें सुधार किया है। खबर में डेली टाइम्स द्वारा रिपोर्ट किया गया था, जो गलत थी और फोटो भी भारत के हैदराबाद से एक कब्र की थी। 

loksabha election banner

बताई गई कब्र तेलंगाना में है और इस कब्र पर ताला लगा दिया गया है ताकि कोई इस कब्र में किसी और को न दफनाए। इस अपडेट को प्रकाशित करने के समय डेली टाइम्स के संपादकीय को हटाया या खारिज नहीं किया गया है। हालांकि, वीडियो और तस्वीरों ने कहानी में इस्तेमाल की गई बंद कब्र की प्रतिनिधि तस्वीर की तथ्य-जांच की है, जो कि हैदराबाद से है न कि पाकिस्तान से।

(डिस्क्लेमर: समाचार एजेंसी एशिया न्यूज इंटरनेशनल (एएनआई) द्वारा जारी इस खबर में तथ्यात्मक अशुद्धियां थीं। एजेंसी ने भी अपनी खबर को अपडेट कर दिया है, अतएव हमारी खबर भी अपडेट की गई है। जागरण पाठकों को विश्वसनीय एवं तथ्यपरक खबरें देने के लिए प्रतिबद्ध है। पाठकों को हुई असुविधा के लिए खेद है।)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.