इस्लामाबाद, एएनआइ। पाकिस्तान की पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की तबीयत में कोई सुधार नहीं था। नवाज शरीफ के बेटे हुसैन नवाज ने बुधवार को कहा कि उनके पिता के स्वास्थ्य में सुधार के कोई संकेत नहीं है और देश के लोगों से उनके लिए प्रार्थना करने का अनुरोध किया।

जियो न्यूज ने बताया कि हुसैन ने कहा कि वह चाहते हैं  उनके पिता का इलाज एक ही छत के नीचे हो। मेरे पिता को कई बार इलाज के लिए अमेरिका जाने की सलाह दी है।उन्होंने कहा कि हम उनके स्वास्थ्य में सुधार के कोई संकेत नहीं देख सकते हैं। हुसैन ने कहा कि नवाज़ को अगले कुछ दिनों में कई बार अस्पताल ले जाना होगा। बोन मैरो का निदान एक बहुत ही संवेदनशील मुद्दा है, मैं चाहूंगा कि राष्ट्र मेरे पिता के लिए प्रार्थना करे। शरीफ के परिवार से जुड़े सूत्रों ने जियो न्यूज को पुष्टि की कि पूर्व प्रधानमंत्री लंदन ब्रिज अस्पताल में दो थेरेपी सत्रों से गुजर रहे थे। उन्होंने आगे बताया कि शरीफ को इम्युन सिस्टम को मजबूत करने के लिए दवाइयां दी जा रही थीं।

लाहौर उच्च न्यायालय (एलएचसी) ने पिछले हफ्ते सरकार को आदेश दिया था कि वह नवाज का नाम एक्ज़िट कंट्रोल लिस्ट (ईसीएल) से हटा दे और बीमार पीएमएल-एन नेता को अपने चिकित्सा उपचार के लिए चार सप्ताह की अवधि के लिए विदेश यात्रा करने की अनुमति दे। प्रधानमंत्री इमरान खान ने यह कहते हुए शरीफ पर कटाक्ष किया कि पूर्व प्रधानमंत्री द्वारा उनकी एयर एम्बुलेंस के कदमों पर चढ़ने के बाद उनके स्वास्थ्य में तुरंत सुधार हुआ है।

वहीं पाकिस्तान के गृह मंत्री एजाज अहमद शाह ने कहा है कि मनाज शरीफ बीमारी का बहाना बना रहे हैं। पिछले हफ्ते ही शरीफ इलाज के लंदन रवाना हुए हैं। एक इंटरव्यू के दौरान शाह ने कहा कि लोग तो कहते थे कि नवाज अब मरने वाले हैं, लेकिन सबने देखा कि वो प्लेन में आराम से चढ़ गए। जानकारी के लिए बता दें कि भ्रष्टाचार के एक मामले में शरीफ सजा काट रहे हैं।        

Posted By: Ayushi Tyagi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस