Move to Jagran APP

फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आए इमरान खान, रवींद्रनाथ टैगोर का Quote शेयर करते वक्त की ये बड़ी गलती

पाक PM इमरान खान एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए। वह रबिंद्रनाथ टैगोर की एक कोट शेयर करने को लेकर ट्रोल हुए हैं। जिसका क्रेडिट उन्होंने अमेरिकी कवि खलील जिब्रान को दे दिया।

By Ayushi TyagiEdited By: Published: Thu, 20 Jun 2019 10:39 AM (IST)Updated: Thu, 20 Jun 2019 10:41 AM (IST)
फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आए इमरान खान, रवींद्रनाथ टैगोर का Quote शेयर करते वक्त की ये बड़ी गलती
फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आए इमरान खान, रवींद्रनाथ टैगोर का Quote शेयर करते वक्त की ये बड़ी गलती

इस्लामाबाद, एजेंसी। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान सोशल मीडिया पर एक बार फिर ट्रोल हो गए। दरअसल, इमरान ने भारतीय कवि और नोबल पुरस्कार विजेता रवींद्रनाथ टैगोर का एक कोट शेयर किया। जिसका क्रेडिट उन्होंने खलील जिब्राल को दे दिया। इसके बाद लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया।

loksabha election banner

इमरान ने लेबनानी-अमेरिकी कवि खलील जिब्रान को क्रेडिट देते हुए अंग्रेजी में एक इंस्पिरेशनल कोट शेयर की। जिसमें लिखा था कि 'I slept and I dreamed that life is all joy. I woke and I saw that life is all service. I served and I saw that service is joy' हिंदी में इसका अर्थ है 'मैं सोया और सपना देखा कि जीवन आनंद है। मैं जागा और देखा कि जीवन सेवा है। मैंने सेवा की और पाया कि सेवा आनंद है।'   

इसके कैप्शन में पाक पीएम ने लिखा कि जो लोग जिब्रान के शब्दों में ज्ञान को खोजते हैं और उसे पा लेते हैं, वे कुछ इस तरह संतोष का जीवन भी पा लेते हैं। हालांकि इमरान को अपनी गलती के बारे में नहीं पता चल पाया लेकिन, लोगों ने उन्हें उनकी गलती का एहसास करवाते हुए उन्हें ट्रोल कर दिया। 

कुछ लोगों ने इमरान के पोस्ट पर कमेंट करते हुए उन्हें बताया कि यह कोट  रवींद्रनाथ टैगोर की है। साथ ही लोगों ने उन्हें सलाह भी दे डाली की वह  कुछ फॉरवर्ड करने से पहले चेक कर लिया करें।

इतना ही नहीं एक शख्स ने मीम शेयर करते हुए मोहम्मद अली जिन्ना की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा की  'मैं रवींद्रनाथ टैगोर से इमरान खान की ओर से माफी मांगता हूं'। गौरतलब है कि इमरान खान के इस ट्वीट को 6 हजार से ज्यादा लोग रिट्वीट कर चुके हैं और 26 हजार लोगों ने इसे पसंद किया है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.