Move to Jagran APP

पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी अस्पताल में भर्ती, थकान के चलते बिगड़ी सेहत

पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति और पीपीपी के सह अध्यक्ष आसिफ अली जरदारी की तबियत बिगड़ गई है। शुक्रवार को उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि संसद सत्र के दौरान उन्हें थकान हुई थी जिससे वह अपना आपको अस्वस्थ महसूस कर रहे थे।

By Pooja SinghEdited By: Published: Sat, 03 Jul 2021 12:00 PM (IST)Updated: Sat, 03 Jul 2021 12:00 PM (IST)
पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी अस्पताल में भर्ती, थकान के चलते बिगड़ी सेहत
पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति जरदारी अस्पताल में भर्ती, थकान के चलते बिगड़ी सेहत

कराची, आइएएनएस। पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति और पीपीपी के सह अध्यक्ष आसिफ अली जरदारी की तबियत बिगड़ गई है। शुक्रवार को उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि संसद सत्र के दौरान उन्हें थकान हुई, जिससे वह अपने आपको अस्वस्थ महसूस करने लगे। चिकित्सकों ने उनके रक्त के नमूने लिए और इलाज शुरू कर दिया है। एक्सप्रेस ट्रिब्यून ने पार्टी सूत्रों के हवाले से अपनी खबर में कहा है कि जरदारी अदालत में पेशी के लिए यात्रा करने और बजट सत्र के कारण थकान होने से बीमार पड़ गए थे।

loksabha election banner

पिता को देखने के लिए पहुंचे बेटा और बेटी

आसिफ जरदारी को देखने के लिए उनके बेटे बिलावल भुट्टो-जरदारी इस्लामाबाद से यहां पहुंचे और उनकी बेटी बख्तावर भुट्टो-जरदारी भी अपने पति के साथ दुबई से पहुंची है। बता दें कि हाल में संसद में बिलावल ने कहा था कि बीमार होने के बावजूद जरदारी बजट सत्र में शामिल हुए थे। जरदारी 2008 से 2013 तक पाकिस्तान के राष्ट्रपति थे।

जरदारी पर चल रहे है भ्रष्टाचार के कई मामले

पीपीपी के वरिष्ठ नेता पर भ्रष्टाचार के कई मामले चल रहे हैं और उन्हें इस्लामाबाद उच्च न्यायालय द्वारा चिकित्सकीय आधार पर जमानत दिए जाने के बाद से दिसंबर 2019 में रिहा कर दिया गया था। जरदारी हृदय की ऐसी बीमारी से पीड़ित हैं, जिसमें उनके दिल में रक्त और ऑक्सीजन की मात्रा में कमी हो सकती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.