इस्लामाबाद, एएनआइ। पाकिस्तान की फजीहत करने वाला एक और वीडियो सामने आया है। लोकप्रिय Tik Tok स्टार हरीम शाह ने एक ऐसी वीडियो बनाई है, जिससे वे सुर्खियों में आ गई हैं। वह वीडियो बनाने के लिए पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय के ऑफिस में पहुंची हैं। हरीम शाह के टिकटॉक पर लाखों से ज्यादा फैन्स हैं। वीडियो में हरीम को उच्च-सुरक्षा कार्यालय के आसपास घूमते हुए देखा गया। यहां गौर करने वाली बात यह है कि हरीम विदेश मंत्रालय के ऑफिस में उन कुर्सियों पर बैठे हुए देखा गया, जहां विदेश मंत्री और प्रधानमंत्री बैठते हैं। वीडियो में बॉलीवुड गाना बज रहा है।

स्थानीय मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार, सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होने के बाद लोग उनकी द्वारा बनाई गई इस वीडियो की खूब आलोचना कर रहे हैं। अधिकारियों ने कहा कि उन्होंने इस मामले में जांच शुरू कर दी है। वहीं, मीडिया से बात करते हुए हरीम शाह ने कहा, 'हां, मैं अनुमति लेने के बाद कार्यालय में गई थी। अगर यह नियमों के खिलाफ था, तो उन्हें मुझे वीडियो बनाने की अनुमति नहीं देनी चाहिए थी।'

उन्होंने यह भी कहा, 'मैं नेशनल असेंबली में भी गई, मुझे पास मिला था, वहां मेरी एंट्री ठीक से हुई। किसी भी सुरक्षाकर्मी ने मुझे रोका नहीं। मुझे अंदर जाने में कोई बाधा का सामना नहीं करना पड़ा। कोई मरे साथ नहीं था, मैं अपने दम पर आगे बढ़ी।' 

उन्होंने यह भी कहा, मैं नेशनल असेंबली में भी गई, मुझे पास मिला था, वहां मेरी एंट्री ठीक से हुई। किसी भी सुरक्षाकर्मी ने मुझे रोका नहीं। मुझे अंदर जाने में कोई बाधा का सामना नहीं करना पड़ा। कोई मरे साथ नहीं था, मैं अपने दम पर आगे बढ़ी।' दिलचस्प बात यह है कि हरीम को पहले भी कई प्रभावशाली राजनीतिक नेताओं के साथ देखा गया है। उन्हें फ़ैयाज़ उल हसन चैहान सहित कई राजनेताओं के साथ देखा जा चुका है। इस टिकटोक स्टार को पाकिस्तानी प्रधानमंत्री के साथ भी पोज़ देते देखा जा चुका है।

बता दें कि इस वीडियो के बाहर आने के बाद कहा गया कि हरीम शाह पीएम सचिवालय गई थीं, लेकिन बाद में बताया गया कि वह विदेश मंत्रालय की बिल्डिंग में थीं, जहां इस घटना के बाद जांच के आदेश दिए गए। ट्विटर उपयोगकर्ताओं ने वीडियो के बाहर आने के बाद यह भी कहा कि शाह, कैसे इमारत में पहुंच गई। वहीं, कई लोगों ने पीटीआई सरकार की गंभीरता पर भी सवाल उठाए।

Posted By: Nitin Arora

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप