Move to Jagran APP

Road Accident in Philippines: कागायन प्रांत में सड़क और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर, 11 लोगों की मौत

Road Accident in Philippines उत्तरी फिलीपींस के कागायन प्रांत में गुरुवार तड़के बस और एक पिकअप ( छोटी ट्रक) की टक्कर हो गई। इस सड़क दुर्घटना में कम से कम 11 लोगों की मौत हो गई और छह अन्य घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। दुर्घटना के कारण ट्रक लगभग 20 मीटर तक घसीटी गई जिसकी वजह से यात्री सड़क पर गिर गए।

By Agency Edited By: Piyush Kumar Thu, 11 Jul 2024 11:07 AM (IST)
उत्तरी फिलीपींस के कागायन प्रांत में सड़क दुर्घटना में 11 लोगों की मौत।(फोटो सोर्स: जागरण)

एपी, तुगुएगाराव। उत्तरी फिलीपींस के कागायन प्रांत में गुरुवार तड़के बस और एक पिकअप (ट्रक) की टक्कर हो गई। इस सड़क दुर्घटना में कम से कम 11 लोगों की मौत हो गई और छह अन्य घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। दुर्घटना के कारण ट्रक लगभग 20 मीटर तक घसीटी गई, जिसकी वजह से यात्री सड़क पर गिर गए।

जानकारी के मुताबिक, ट्रक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया जबकि एक राहगीर, दो यात्री, बस चालक और उसके सहायक को मामूली चोटें आई हैं।

दुकान से जाकर टकरा गई पिकअप 

पुलिस प्रमुख मेजर ने बताया कि छोटे ट्रक (पिकअप) को बस ने टक्कर मार दी। पिकअप नियंत्रण खोने के बाद अबुलुग शहर में सड़क किनारे एक खाने की दुकान से जा टकरा गई।

मामले की जांच कर रहे अधिकारी 

उन्होंने कहा कि यह पता लगाने के लिए जांच चल रही है कि दुर्घटना के लिए कौन जिम्मेदार है। फिलीपींस में यातायात कानूनों के कमजोर कार्यान्वयन की वजह से आए दिन सड़क दुर्घटनाएं होते रहती है।

यह भी पढ़ें: 'भारत रुकवा सकता है रूस और यूक्रेन के बीच जंग', मोदी और पुतिन की दोस्ती देख बदल गए अमेरिका के सुर