Move to Jagran APP

पाकिस्तानी ड्राइवर ने भारतीय लड़की का खोया हुआ Wallet लौटाया

रैशेल ने 4 जनवरी को मोदासर खादिम की टैक्सी में वॉलेट छोड़ दिया था जहां वे 8 जनवरी को मैनचेस्टर के लिए निकल गई थी।

By Nitin AroraEdited By: Published: Mon, 13 Jan 2020 04:02 PM (IST)Updated: Mon, 13 Jan 2020 04:47 PM (IST)
पाकिस्तानी ड्राइवर ने भारतीय लड़की का खोया हुआ Wallet लौटाया
पाकिस्तानी ड्राइवर ने भारतीय लड़की का खोया हुआ Wallet लौटाया

दुबई, आइएएनएस। यहां एक पाकिस्तानी ड्राइवर ने भारतीय लड़की का खोया बटुआ लौटाया है। दरअसल, रैशेल रोज (Raechel Rose) नामक लड़की का बटुआ खो गया था, जिसमें उसके यूके का स्टूडेंट वीजा समेत अन्य कुछ जरूरी कागजात थे। बताया गया कि रैशेल रोज सर्दियों की छुट्टी में दुबई गई थी और वापस आने से तीन दिन पहले उसका वॉलेट खो गया था। गल्फ न्यूज ने रविवार को एक रिपोर्ट में बताया, 'रैशेल ने 4 जनवरी को मोदासर खादिम की टैक्सी में वॉलेट छोड़ दिया था, जहां वे 8 जनवरी को मैनचेस्टर के लिए निकल गई थी।'

loksabha election banner

जब यह घटना घटी तो लैंकेस्टर यूनिवर्सिटी में कॉरपोरेट लॉ की छात्र अपने दोस्त के जन्मदिन में शामिल होने के लिए जा रहा थी। गल्फ न्यूज को रैशेल की मां ने बताया कि 4 जनवरी की शाम को 7.30 बजे उसने(रैशेल) अपनी एक दोस्त के साथ बुर्जुमान से टैक्सी ली थी। उसके तुरंत बाद उन्होंने अपने एक अन्य दोस्त को दूसरी कार में देखा और उसी के साथ आगे जाने का फैसला लिया। वहीं, फिर रैशेल और उसकी दोस्त टैक्सी से उतर गए लेकिन रैशेल अपना बटुआ टैक्सी में ही भूल गई।

लड़की के पास यूके निवास परमिट कार्ड के अलावा, बटुए में उसका अमीरात आईडी, संयुक्त अरब अमीरात ड्राइविंग लाइसेंस, स्वास्थ्य बीमा कार्ड, क्रेडिट कार्ड और 1,000 से अधिक दिरहम(दुबई की करंसी) थे। टैक्सी ड्राइवर खादिम ने जब सवारियों को उनकी मंजिल तक पहुंचाया तो बाद अपनी कार में रैशेल का बटुआ देखा। इसके बाद उसने अपनी सवारी से पूछा कि क्या यह वॉलेट उनका है। तो इस पर उन्होंने मना कर दिया।

खादिम ने बताया कि मैंने जब बटुए में देखा तो किसी का फोन नंबर थे। इसके बाद खादिम ने रोड्स एंड ट्रांसपोर्ट अथॉरिटी की मदद से, इस वॉलेट को लड़की के घर पहुंचाया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.