Move to Jagran APP

बम अफवाह से मुंबई से सिंगापुर जा रहे 263 विमान यात्रियों की जान अटकी, सुरक्षित उतरा विमान

पायलट ने तुरंत बम की धमकी का अलर्ट जारी किया। इसके बाद एसक्‍यू फ्लाइट 423 को सिंगापुर की वायु सेना द्वारा चांगी एयरपोर्ट पर सुरक्षित रूप से वापस ले जाया गया।

By Ramesh MishraEdited By: Published: Tue, 26 Mar 2019 10:42 AM (IST)Updated: Tue, 26 Mar 2019 11:10 AM (IST)
बम अफवाह से मुंबई से सिंगापुर जा रहे 263 विमान यात्रियों की जान अटकी, सुरक्षित उतरा विमान
बम अफवाह से मुंबई से सिंगापुर जा रहे 263 विमान यात्रियों की जान अटकी, सुरक्षित उतरा विमान

सिंगापुर, एएनआई। मुंबई से सिंगापुर जाने वाली सिंगापुर एयरलाइंस की एक फ्लाइट में बम की अफवाह से यात्रियों में हड़कंप मच गया। सिंगापुर एयरलाइंस के बोइंग 777-300ER विमान में 263 यात्री सवार थे। पुलिस की प्रारंभिक जांच से पता चला है कि स्‍थानीय समयानुसार करीब 11.35 बजे फ्लाइट के रवाना होने के बाद एक अज्ञात काल आई। फोने करने वाले ने विमान में बम होने का दावा किया था।

loksabha election banner

पायलट ने तुरंत बम की धमकी का अलर्ट जारी किया। इसके बाद एसक्‍यू फ्लाइट 423 को सिंगापुर की वायु सेना द्वारा चांगी एयरपोर्ट पर सुरक्षित रूप से वापस ले जाया गया। जांच दल ने हवाई अड्डे पर पहुंच कर विमान की तलाशी ली, ल‍ेकिन उसमें किसी तरह का विस्‍फोट सामग्री प्राप्‍त नहीं हुआ। पुलिस अज्ञात काल की तहकीकात कर रही है।
विमान में सवार सभी यात्रियों को सुरक्षित रूप से उतार लिया गया है। इस दौरान इन यात्रियों को गहन सुरक्षा की जांच से गुजरना पड़ा। विमान में सवार एक महिला और बच्‍चे को संदिग्‍ध समझकर पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है। एयरलाइंस के एक प्रवक्‍ता ने इस बात की पुष्टि की है। फ‍िलहाल, प्रवक्‍ता ने पत्रकारों को अधिक विवरण देने से मना कर दिया। उधर, विमान के यात्री कैरी बैग की जांच से नाखुश दिखे। इस मौके पर एक यात्री ने विनोद में कहा कि उनके पास बैग में बम था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.