Move to Jagran APP

दिल्ली से काठमांडू जा रहे एयर इंडिया का विमान नेपाल के दूसरे एयरपोर्ट पर उतरा

एयर इंडिया के एयरबस ए 320-214 विमान नेपाल के त्रिभुवन इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरने की जगह बारा के निजगढ़ हवाई अड्डे पर उतर गया।

By Dhyanendra SinghEdited By: Published: Sun, 02 Jun 2019 08:34 PM (IST)Updated: Sun, 02 Jun 2019 08:34 PM (IST)
दिल्ली से काठमांडू जा रहे एयर इंडिया का विमान नेपाल के दूसरे एयरपोर्ट पर उतरा
दिल्ली से काठमांडू जा रहे एयर इंडिया का विमान नेपाल के दूसरे एयरपोर्ट पर उतरा
बारा, एएनआइ। एयर इंडिया का एक विमान रविवार को नेपाल के त्रिभुवन इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरने की जगह दूसरे एयरपोर्ट पर उतर गया। एयर इंडिया के एयरबस ए 320-214 विमान ने रविवार सुबह दिल्ली से नेपाल के लिए उड़ान भरी थी।

उसे राजधानी काठमांडू के त्रिभुवन हवाई अड्डे पर उतरना था। लेकिन इसकी जगह वह बारा के निजगढ़ हवाई अड्डे पर उतरा। बाद में विमान को वापस त्रिभुवन लाया गया।

loksabha election banner

त्रिभुवन इंटरनेशनल एयरपोर्ट के महाप्रबंधक राज कुमार छेत्री ने कहा, 'एयर इंडिया के विमान को सुबह आठ बजकर 55 मिनट पर उतरना था। लेकिन वह निर्धारित रनवे पर नहीं उतरकर निजगढ़ चला गया। बाद में नौ बजकर 45 मिनट पर उसकी त्रिभुवन एयरपोर्ट पर लैंडिंग कराई गई।'

रनवे को लेकर हुई चूक पर एयर इंडिया के प्रवक्ता धनंजय कुमार का कहना है कि कई बार परिस्थितिवश सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए पायलट निर्धारित एयरपोर्ट से आगे बढ़ जाते हैं। यह इसी तरह का एक मामला है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.