Move to Jagran APP

पासपोर्ट खराब होने से मॉस्को एयरपोर्ट पर चार घंटे तक फंसा रहा यह भारतीय अभिनेता

छोटे पर्दे के मशहूर अभिनेता करनवीर बोहरा को पासपोर्ट में खराबी के कारण बुधवार को मॉस्को एयरपोर्ट पर हिरासत में ले लिया गया।

By TaniskEdited By: Published: Wed, 30 Jan 2019 05:51 PM (IST)Updated: Wed, 30 Jan 2019 05:51 PM (IST)
पासपोर्ट खराब होने से मॉस्को एयरपोर्ट पर चार घंटे तक फंसा रहा यह भारतीय अभिनेता
पासपोर्ट खराब होने से मॉस्को एयरपोर्ट पर चार घंटे तक फंसा रहा यह भारतीय अभिनेता

मॉस्को, आइएएनएस। छोटे पर्दे के मशहूर अभिनेता करनवीर बोहरा को पासपोर्ट में खराबी के कारण बुधवार को मॉस्को एयरपोर्ट पर हिरासत में ले लिया गया। भारत के हवाई अड्डे पर उनके पासपोर्ट की खराबी का पता नहीं चल पाया था, लेकिन रूसी अधिकारियों की नजर में यह खराबी आने के बाद उन्हें एयरपोर्ट पर ही रोक लिया गया। इसकी वजह से करनवीर करीब चार घंटे एयरपोर्ट पर फंसे रहे।

loksabha election banner

हाल में बिग बॉस-12 में नजर आए करनवीर यहां मैककॉफी बॉलीवुड फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लेने आए थे। रूस स्थित भारतीय दूतावास इस मामले को सुलझाने में उनकी मदद कर रहा है। एयरपोर्ट पर रोके जाने पर अभिनेता ने ट्वीट किया, 'मैं परेशान हूं। मेरे पासपोर्ट में छोटी सी खराबी के कारण मुझे मॉस्को एयरपोर्ट पर रोक लिया गया है। यहां के अधिकारी मुझे वापस भारत भेजने पर विचार कर रहे हैं।

 

काश, मॉस्को स्थित भारतीय दूतावास वीजा जारी करने से पहले ही मुझे इससे अवगत करा देता।' करनवीर के इस ट्वीट पर मॉस्को स्थित भारतीय दूतावास ने तुरंत जवाब दिया। दूतावास ने कहा कि इस मामले में रूसी अधिकारियों से बातचीत की जा रही है। बिग बॉस-12 के फाइनलिस्ट रहे करनवीर की फिल्म 'हमें तुमसे प्यार कितना' इस साल रिलीज होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.