Move to Jagran APP

दुबई में भारतीय इंजिनियर की मौत, कार्यस्थल के पास बिल्डिंग से गिरने से हुई हादसा

दुबई में एक भारतीय इंजिनियर की कथित तौर पर एक आवासीय अपार्टमेंट से गिरने से मौत हो गई। वह 2018 से दुबई में रह रहा था।

By TaniskEdited By: Published: Tue, 18 Feb 2020 02:13 PM (IST)Updated: Tue, 18 Feb 2020 02:13 PM (IST)
दुबई में भारतीय इंजिनियर की मौत, कार्यस्थल के पास बिल्डिंग से गिरने से हुई हादसा
दुबई में भारतीय इंजिनियर की मौत, कार्यस्थल के पास बिल्डिंग से गिरने से हुई हादसा

दुबई, पीटीआइ। दुबई में एक भारतीय इंजिनियर की कथित तौर पर एक आवासीय अपार्टमेंट से गिरने से मौत हो गई। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार केरल के सबील रहमान, जो 2018 से दुबई में रह रहा था, अपने कार्यस्थल के पास बिल्डिंग से गिर गया, जिससे उसकी मौत हो गई। एक इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग कंपनी में अर्बन प्लानिंग इंजिनियर के तौर काम करने वाले सबील बिल्डिंग में क्यों गया? इसकी जानकारी नहीं है। 

loksabha election banner

रिपोर्ट के अनुसार सामाजिक कार्यकर्ता नसीर वतनपल्ली, मलप्पुरम जिले के थिरूर में इंजिनियर की मृत शरीर को वापस लाने के लिए परिवार की सहायता कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मामला थोड़ा असामान्य है। हमारे पास इस बात की अभी जानकारी नहीं है कि वह अपने कार्यस्थल के पास बिल्डिंग  में क्यों गया था? उन्होंने कहा कि रहमान अगस्त 2018 से कंपनी में काम कर रहा था। वह अपने बड़े भाई के परिवार के साथ रास अल खोर में रह रहा था।

कुछ दिनों पहले मोबाईल फोन खरीदकर घर भेजा था

नसीर ने आगे बताया कि अगर इंजिनियर किसी समस्या से परेशान था या नहीं इसकी जानकारी उसके परिवार को नहीं है। कुछ दिनों पहले उसने अपने भाई को एक नया मोबाईल फोन खरीदकर भेजा था। उसके पास अपनी जान लेने का कोई कारण नहीं था।    

रहमान चार भाई-बहनों में सबसे छोटे था

सामाजिक कार्यकर्ता नसीर ने कहा कि रहमान चार भाई-बहनों में सबसे छोटे था। उसके परिवार को रशीदिया पुलिस स्टेशन से जानकारी का इंतजार है। कानूनी प्रक्रियाओं का पालन करते हुए उसके पार्थिव शरीर को वापस घर वापस भेज दिया जाएगा। 

32 वर्षीय भारतीय मूल के व्यक्ति की जलने से मौत

बता दें कि पिछले हफ्ते यूएई में एक 32 वर्षीय भारतीय मूल के व्यक्ति की मौत हो गई थी। यह घटना उस वक्त की है जब उसके घर में आग लग गई थी और वह अपने पत्नी को बचाने की कोशिश कर रहा था। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह शख्स भी केरल से था, जिसका नाम अनिल निनान था। इस दौरान उसका शरीर 90 प्रतिशत तक जल गया था। घटना में उनकी पत्नी नीनु भी घायल हो गईं लेकिन उनकी हालत अब स्थिर है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.