Move to Jagran APP

गगनचुंबी इमारत पर लटककर कर रहा था स्टंट, हुई खौफनाक मौत

वह अपनी अगली वायरल वीडियो बनाने के लिए वहां से स्टंट कर रहा था। नीचे की मंजिल पर खिड़की साफ करने वाले एक शख्स ने उसके गिरने की पुष्टि की।

By Srishti VermaEdited By: Published: Wed, 13 Dec 2017 11:10 AM (IST)Updated: Wed, 13 Dec 2017 12:21 PM (IST)
गगनचुंबी इमारत पर लटककर कर रहा था स्टंट, हुई खौफनाक मौत
गगनचुंबी इमारत पर लटककर कर रहा था स्टंट, हुई खौफनाक मौत

चीन (एजेंसी)। स्टंट करने का भूत किसी पर इस कदर सवार हो सकता है कि वह अपनी जान की भी परवाह नहीं करता है...चीन के इस शख्स को देखकर यही कहा जा सकता है। 26 वर्षीय वू योंगनिंग जो सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो पोस्ट करता था। इसी तरह के एक वायरल वीडियो बनाने के चक्कर में वह चीन के हुनान प्रांत की राजधानी चांगशा में स्थित हुआयुआन इंटरनेशनल सेंटर के सबसे ऊंची 62वीं मंजिल पर पहुंच गया। यहां पर वह किनारे लटककर लाइव वीडियो के जरिए अपना स्टंट रिकॉर्ड कर रहा था। इसी दौरान उसकी पकड़ ढीली पड़ गई और वहां से गिर कर उसकी मौत हो गई। 

loksabha election banner

जानकारी के मुताबिक वू खुद को चीन का पहला रुफटॉपर कहता था। बताया जाता है कि कथित गगनचुंबी इमारत के 62वीं मंजिल से खतरनाक वीडियो रिकॉर्डिंग कर रहा था जहां से गिरकर उसकी मौत हो गई। उसकी खौफनाक मौत के इस मंजर का वीडियो अब तक लगभग 15 मिलियन लोग देख चुके हैं। उसके फैन्स के मुताबिक 8 नवंबर से ही वू का सोशल मीडिया अकाउंट पर कोई भी अपडेट नहीं था तब से ही उनलोगों ने उसके मौत की अटकलें लगा ली थी। आखिर वू की गर्लफ्रेंड और परिवार ने उसके मौत की पुष्टि कर दी। 

जानकारी के मुताबिक वह अपनी अगली वायरल वीडियो बनान के लिए वहां से स्टंट कर रहा था। नीचे की मंजिल पर खिड़की साफ करने वाले ने एक शख्स ने उसके गिरने की पुष्टि की। स्थानीय अधिकारियों ने जांच के दौरान इसे एक हादसा करार दिया है। पुलिस के अनुसार, वू 45 फीट की उंचाई से नीचे गिरा जिससे तत्काल ही उसकी मौत हो गई।

उसकी ग्रलफ्रेंड जिनजिन ने बताया कि इमारत की 44 वीं मंजिल तक ही आम पब्लिक को जाने की इजाजत थी और उससे ऊपर जाने के लिए 'की कार्ड' की आवश्यकता होती थी। जिनजिन ने खुलासा करते हुए कहा कि वू को किसी अज्ञात स्पांसर ने अगले वीडियो बनाने के लिए डील की थी जो वायरल हो गया।

यह भी पढ़ें : बच्चों पर हमला करने वाले कुत्ते की मालकिन को चार साल के कैद की सजा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.